Headlines
Loading...
आज वाराणसी के BJP कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी करेंगे बातचीत, पार्टी की योजनाओं से जनता को अवगत कराने का देंगे निर्देश

आज वाराणसी के BJP कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी करेंगे बातचीत, पार्टी की योजनाओं से जनता को अवगत कराने का देंगे निर्देश

वाराणसी । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज उत्तर प्रदेश के वाराणसी के भारतीय जनता पार्टी (BJP) कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. ये बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होगी. क्योंकि भारतीय चुनाव आयोग (Election Commission of India) ने बढ़ते कोरोनोवायरस संक्रमण के (Covid-19) की वजह से 22 जनवरी तक सभी फीजिकल रैलियों पर प्रतिबंध लगा दिया है. बीजेपी की उत्तर प्रदेश इकाई (Uttar Pradesh BJP) द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए कार्यक्रम के मुताबिक, वर्चुअल संवाद सुबह 11 बजे शुरू होगा.

चुनाव आयोग द्वारा पिछले सप्ताह उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election) के कार्यक्रम की घोषणा के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री की यह पहली बातचीत होगी. 

वाराणसी सिटी रिपोर्टर विनीत जायसवाल के मुताबिक, पीएम राज्य में पार्टी द्वारा लागू की गई कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को बताने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं को निर्देश दे सकते हैं, जहां बीजेपी उत्तर प्रदेश में लगातार दूसरी बार सत्ता में वापसी पर नजर गड़ाए हुए है.


वहीं, समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) जैसे विरोधियों ने भी बीजेपी के चुनावी रथ को रोकने का कड़ा संकल्प लिया है. बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) और कांग्रेस (Congress) भी मैदान में हैं और उन्होंने आगामी चुनावों के लिए अपने-अपने उम्मीदवारों की सूची भी जारी कर दी है. जहां SP ने जयंत चौधरी के राष्ट्रीय लोक दल (RLD) और अन्य छोटे संगठनों के साथ गठबंधन की घोषणा की है, वहीं कांग्रेस और BSP अकेले चुनाव लड़ रही हैं. बीजेपी ने चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) समेत अपने कई वरिष्ठ नेताओं को चुनावी मैदान में तैनात किया है.