Headlines
Loading...
दिल्ली में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार



नई दिल्ली : उत्तरी बाहरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म (eight year old girl raped in Alipur) का मामला सामने आया है. पुलिस ने दुष्कर्म और पॉस्को की धाराओं में मामला दर्ज कर समीर नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्त में आए आरोपी ने अलीपुर थाना इलाके के बूढ़पुर गांव के जंगलों में बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. गिरफ्तारी के वक्त आरोपी पोर्न फिल्म देख रहा था.

जानकारी के मुताबिक, शाम के वक्त बच्ची अपनी बड़ी बहन के साथ मंदिर गई हुई थी. बच्ची मंदिर के पास ही खड़ी थी कि तभी समीर वहां घूमता हुआ आया और बच्ची को देखकर उसने उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. इसके बाद आरोपी समीर उसे बूढ़पुर गांव के जंगलों में ले गया, जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और मौका ए वारदात से फरार हो गया.

बच्ची के मंदिर के बाहर नहीं मिलने पर उसके परिजन को इसकी सूचना दी गई, जिसपर परिजनों द्वारा पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जिसके बाद टीम गठन कर मामले की जांच शुरू की और इलाके में मौजूद कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसपर मामले के आरोपी समीर की पहचान हुई. इसके बाद पुलिस ने समीर को गिरफ्तार किया.

मिली सूचना के अनुसार गिरफ्तारी के वक्त समीर पोर्न फिल्म देख रहा था. पूछताछ में पता चला कि आरोपी समीर एक होटल में काम करता था और इस वारदात को अंजाम देने के बाद दूसरी बच्ची की तलाश में था. फिलहाल पीड़ित बच्ची का इलाज जारी है, उसे खतरे से बाहर बताया जा रहा है.