Headlines
Loading...
नई दिल्ली: वसंतकुंज इलाके में शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म। .

नई दिल्ली: वसंतकुंज इलाके में शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म। .


नई दिल्ली। वसंतकुंज नार्थ थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। एक साल तक चले प्रेम संबंध में जब युवती ने शादी की बात कही तो आरोपित ने उस पर मतांतरण का दबाव बनाया। युवती ने जब ऐसा करने से मना कर दिया तो आरोपित ने संबंध तोड़ लिए। युवती की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म और अन्य कई धाराओं में केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि 22 वर्षीय पीड़िता अपने परिवार के साथ वसंतकुंज इलाके में रहती है। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि मार्च 2020 में उसका फोन खराब हो गया था। जिसे सही कराने के लिए वह सैमसंग के सर्विस सेंटर गई थी। यहीं पर आरोपित इमरान अली काम करता है। उसने सर्विस सेंटर के रिकार्ड से मोबाइल नंबर लेकर बात की और दोनों के बीच दोस्ती हो गई।

बता दें कि पीड़िता ने शिकायत में कहा कि दोनों मिलने लगे और शादी करने का वादा कर आरोपित ने उसके साथ कई बार संबंध बनाए। गत दिनों उसने इमरान अली से शादी के बारे में बात की तो उसने मतांतरण कराने कहा और इसके बाद ही अपने स्वजन से मिलाने की बात कही। 

वहीं दूसरी तरफ मना करने पर आरोपित ने संबंध तोड़ लिए। शिकायत में कहा गया है कि उसने इमरान से कई बार मिलने की कोशिश की, जिस पर उसने कहा कि अगर शादी करनी है तो मतांतरण करना पड़ेगा। इससे परेशान होकर पीड़िता ने 18 नवंबर शिकायत दर्ज करवाई थी। फिलहाल मामले में आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया गया है।