Headlines
Loading...
यूपी: अलीगढ़ अकराबाद के पिलखना चौराहे के निकट वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रहे बाइक सवार भाइयों को टेंपों ने रौंदा।

यूपी: अलीगढ़ अकराबाद के पिलखना चौराहे के निकट वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रहे बाइक सवार भाइयों को टेंपों ने रौंदा।


अलीगढ़। अकराबाद के पिलखना चौराहे के निकट अपनी बाइक खड़ी कर लघुशंका के लिए जा रहे दो भाइयों को लकड़ियों से भरे छोटा हाथी टेंपो ने रौंद दिया। हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके दूसरे भाई को गंम्भीर हालत में पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

वहीं अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क के नौरंगाबाद छावनी गोपी मिल के पीछे निवासी राजेश अपने बड़े भाई संजू पुत्रगण ज्ञानसिंह रविवार को बाइक द्वारा जनपद कासगंज के कस्बा विलराम में अपने एक रिश्तेदार की बेटी की शादी में शामिल होने गये थे। जहां सोमवार सुबह दोनों भाई अपने घर अलीगढ़ लौट रहे थे। 

वहीं उनकी बाइक जैसे ही पिलखना चौराहे के निकट पहुंची तभी वह लघुशंका के लिए बाइक पटरी पर खड़ी कर रहे थे। इसी बीच पीछे से लकड़ियां भरकर जा रहे एक तेज रफ्तार छोटा हाथी टेंपो ने दोनों में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में राजेश (34) की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि बड़ा भाई संजू गंम्भीर रुप से घायल हो गया। 

बता दें कि हादसा होते ही तमाम लोग मौके पर पहुंच गये। घायल संजू को पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतक राजेश वाहनों के मोटरपार्टस दुकानों पर सप्लाई करने का काम करता था। उसने अपनी पत्नी व दो बच्चों को रोते बिलखते छोड़ा है।