Headlines
Loading...
UP :  स्वास्थ्य मंत्री ने लगवाया कोरोना  वैक्सीन की पहली डोज

UP : स्वास्थ्य मंत्री ने लगवाया कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

लखनऊ । वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आने वाले उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने शुक्रवार को श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) अस्पताल में कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ली। अस्पताल में थोड़ी देर तक रुकने के बाद मंत्री जय प्रताप सिंह अपने आवास चले गए।

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रसार के शुरुआती दौर में इसकी चपेट में आने वाले प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने शुक्रवार को श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) अस्पताल में शुक्रवार को कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ली। इस दौरान वह आम जन की तरह ही अस्पताल पहुंचे और सीधा जाकर उस स्थान पर बैठे जहां वैक्सीनेशन चल रहा है। वैक्सीनेशन के बाद वह वेटिंग लाउंज में करीब आधा घंटा बैठे रहे इसके बाद अपने आवास की ओर रवाना हो गए। इस दौरान उन्होंने अपना प्रमाण पत्र भी प्राप्त किया।

प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह दो बार कोरोना वायरस की संक्रमण की चपेट में आए थे। लखनऊ में इन दिनों सिविल अस्पताल के साथ ही आठ जगह पर कोरोना वैक्सीनेशन चल रहा है। जहां पर हजारों की संख्या में लोग रोज कोरोना वायरस वैकसीन की पहली डोज ले रहे हैं।