Headlines
Loading...
महाराष्ट्र से यूपी लाए जा रहे एक गैंगस्टर की पुलिस का गाड़ी पलटने से हुई मौत , मध्य प्रदेश में हुआ हादसा

महाराष्ट्र से यूपी लाए जा रहे एक गैंगस्टर की पुलिस का गाड़ी पलटने से हुई मौत , मध्य प्रदेश में हुआ हादसा

महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश लाए जा रहे एक गैंगस्टर की उस समय मौत हो गई जब पुलिस का वाहन मध्य प्रदेश में पलट गया. रोड पर अचानक सड़क पर आई गाय को बचाने में यूपी पुलिस का वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में वाहन में सवार गैंगस्टर की मौत हो गई, जबकि यूपी पुलिस के एसआई व आरक्षक सहित 3 लोग घायल हो गए.

दरअसल, यह घटना रविवार सुबह करीब 6 बजे की है. मध्य प्रदेश में गुना जिले के सीमा क्षेत्र के चांचौड़ा थाने के तहत जोगीपुरा टोल नाके के पास यह हादसा हुआ है. देहात थाना प्रभारी आदित्य सोनी ने बताया कि यूपी के लखनऊ शहर के ठाकुरगंज थाने की पुलिस टीम मुंबई से लौट रही थी. यह टीम 2014 से फरार मुलजिम 65 वर्षीय फिरोज खान को गिरफ्तार कर लखनऊ ले जा रही थी.

यूपी की पुलिस टीम इनोवा कार में मुंबई से लखनऊ आ रही थी, तभी रविवार सुबह 6 बजे चांचौड़ा थाने के तहत जोगीपुरा टोल नोक से करीब एक किमी पहले सड़क किनारे गायों का झुंड बैठा था. झुंड में से एक गाय उठकर अचानक से सड़क पर आ गई जिसे बचाने में वाहन अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर सड़क की दूसरी ओर जाकर पलट गया. 

हादसे में वाहन में सवार मुलजिम फिरोज खान गाड़ी से नीचे आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया. वाहन में सवार लखनऊ ठाकुरगंज थाने का ASI जेपी पांडे, आरक्षक संजीव कुमार व मुजलिम का रिश्तेदार अफलज घायल हो गए. सूचना पर पहुंची डायल 100 घायलों को सिविल हॉस्पिटल ब्यावर लेकर आ रहे थे, तभी मुजलिम फिरोज की मौत हो गई. अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जबकि घायल एसआई, आरक्षक व मुजलिम के रिश्तेदार को रैफर किया गया है.