Headlines
Loading...
मीरजापुर : चुनार बाजार में देर रात मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने फैक्ट्री टेक्निकल डायरेक्टर और साथी इंजीनियर को मारी गोली

मीरजापुर : चुनार बाजार में देर रात मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने फैक्ट्री टेक्निकल डायरेक्टर और साथी इंजीनियर को मारी गोली

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में देर रात चुनार बाजार गोलियों के तड़तड़ाहट से उस समय गूंज उठा जब मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने खरीदारी कर वापस कार से घर जा रहे फैक्ट्री के टेक्निकल डायरेक्टर और साथी इंजीनियर को गोली मारी. इसमें डायरेक्टर की मौत हो गई जबकि इंजीनियर घायल हो गए.

जानकारी के मुताबिक, मिर्जापुर के धौहा स्थित सरिया बनाने की फैक्ट्री शान्ती गोपाल फैक्ट्री के टेक्निकल डायरेक्टर जीवनन्दीरथ अपने साथी इंजीनियर किशोरचन्द्र दास के साथ चुनार में कार से कपड़ा खरीदने आए थे. वे दोनों खरीदारी करके वापस जाने लिए अपनी गाड़ी में बैठने जा रहे थे कि अचानक चार मोटरसाइकिल सवार अज्ञात बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया.

फायरिंग में टेक्निकल डायरेक्टर जीवनंदीरथ की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि साथ में आए इंजीनियर किशोरचंद्र दास गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए पहले सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पर लाया गया. वहां से उन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. मृतक टेक्निकल डायरेक्टर ओडिशा के रहने वाले थे.

घटना के समय भीड़ भाड़ वाले इलाके में गोली की आवाज सुन कर अफरातफरी फैल गई. मौके पर जब लोग पहुंचे तो खून से लथपथ टेक्निकल डायेक्टर का शव पड़ा हुआ मिला. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवजांच पड़ताल के दौरान खाली कारतूस के खोखे और एक जिंदा कारतूस बरामद किया.

थोड़ी ही देर में पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. अपर पुलिस अधीक्षक संजय वर्मा ने बताया कि चुनार थाना अंतर्गत आयरन फैक्ट्री के टेक्निकल हेड की गोलीमार कर हत्या कर दी गई. एक साथी घायल है, जिसका इलाज वाराणसी में किया जा रहा है. पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है.