Headlines
Loading...
यूपी बरेली BJP विधायक की बेटी साक्षी से भागकर शादी करने वाला अजितेश गिरफ्तार, जानिए- इस बार क्या किया?

यूपी बरेली BJP विधायक की बेटी साक्षी से भागकर शादी करने वाला अजितेश गिरफ्तार, जानिए- इस बार क्या किया?


बरेली BJP विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा से भागकर शादी कर वाला अजितेश सलाखों के पीछे है. उसपर गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है. उसकी गुंडागर्दी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Bareilly Sakshi Mishra Husband Ajitesh arrested for beaten man brutally
बरेली, बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा से अंतर्जातीय विवाह करके सुर्खियों में आए अजितेश की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल हो गय है. बीती रात अजितेश ने अपने दोस्त सपा नेता वैभव गंगवार के साथ मिलकर सरेराह गुंडागर्दी की. अजितेश ने दवा व्यापारी को सरेआम पीटा और उसका मोबाइल भी छीन लिया. अजितेश की इस गुंडागर्दी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. गुंडागर्दी की ये घटना प्रेमनगर थाना क्षेत्र के राजेन्द्र नगर चौराहे की है.

सलाखों के पीछे अजितेश
शिकायतकर्ता की तहरीर पर प्रेमनगर थाना पुलिस ने गुंडागर्दी करने वाले अजितेश सहित 2 लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया. अब वो सलाखों के पीछे है. दरअसल, शुक्रवार रात अजितेश ने  सड़क पर दीपांशु नाम के युवक को बेरहमी से पीटा था. उसे गंभीर चोटें आई हैं. आरोप है कि अजितेश ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी.

ajitesh-Arrest1

शिकायतकर्ता दीपांशु का आरोप

शिकायतकर्ता दीपांशु का कहना है कि वो रात को मेडिकल से दवा लेकर अपने घर जा रहा था, इस बीच धीमी गति से जा रही एक्सयूबी गाड़ी को उसने ओवरटेक किया, तो इतने में एक्सयूबी पर सवार अजितेश और सपा नेता वैभव गंगवार ने उसको रोककर उसके साथ गाली-गलौच और मारपीट करनी शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि अजितेश शराब के नशे में था. पिटाई से दीपांशु के गंभीर चोट आई हैं. अजितेश की गुंडई मोबाइल में भी रिकॉर्ड हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें पहले तो अजितेश गाली गलौच करता दिखाई दे रहा है.

अब खुद को बेकसूर बताने में लगा अजितेश
सलाखों के पीछे आने के बाद अजितेश अपने आप को बेकसूर बता रहा है, जबकि उसकी गुंडई की कहानी वायरल वीडियो साफ बया कर रहा है. अजितेश अब इस पूरे मामले के पीछे भी विधायक का हाथ होने की बात कहकर पूरा ठीकरा विधायक पर फोड़कर बचकर बाहर निकलना चाहता है. अजितेश इस घटना को साजिश करार देने में लगा हुआ है. अजितेश की गुंडई का ये कोई पहला मामला नहीं है. पहले भी गुंडई के मामलों में उसका नाम उछला है.

पुलिस ने गंभीर धाराओं में दर्ज किया मुकदमा
पुलिस ने अजितेश पर लूट, तोड़फोड़ और जान से मारने की धमकी सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. आए दिन अजितेश की गुंडई के मामले सामने आते रहते है.


ajitesh-Arrest2

विधायक पप्पू भरतौल की बेटी से की थी भागकर शादी 
अजितेश वही शख्स है जिसने पिछले साल बरेली के बिथरी चैनपुर से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा के साथ घर से भाग कर शादी की थी. जिसके बाद अजितेश मीडिया की सुर्खियों में आया था. विधायक की बेटी से प्रेम विवाह करने के बाद कोर्ट से उसको प्रोटेक्शन भी मिली है.