Headlines
Loading...
PM Modi Mandir: देश का ऐसा मंदिर, जहां सुबह-शाम होती है PM Modi की पूजा... जानें

PM Modi Mandir: देश का ऐसा मंदिर, जहां सुबह-शाम होती है PM Modi की पूजा... जानें

Narendra Modi Mandir:देश में लोकसभा चुनाव चल रहे हैं। पहले दो चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैंऐसे में चारों तरफ राजनीतिक माहौल है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) इन दिनों खूब चर्चा में हैं। इन चुनावों में भारतीय जनता पार्टी पीएम मोदी के नाम पर ही वोट मांग रही है। मोदी लहर लोगों पर इस कदर चढ़ी है कि लोग भारत में एक जगह पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Modi Temple) का मंदिर है। उसमे सुबह शाम बकायदा पूजा आरती होती है।

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में स्थित है पीएम मोदी का मंदिर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर मध्य प्रदेश के ग्वालियर में मौजूद है। पीएम मोदी का यह मंदिर सत्यनारायण की टेकरी पर बनाया गया है। इस मंदिर में लोग मोदी के दर्शन और पूजा करने के लिए आते हैं। मंदिर में करीब डेढ़ फुट ऊंची मूर्ति स्थापित है। बता दें कि, मोदी की इस मूर्ति को मूर्तिकार प्रमोद विश्वकर्मा ने बनाया है। 

मोदी के साथ इन नेताओं की भी होती है पूजा

ग्वालियर जिला पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी और राजमाता विजयाराजे की कर्मभूमी रहा है। यहां पर मंदिर में अटल बिहारी वाजपेयी और राजमाता विजयाराजे की मूर्ति स्थापित है। मंदिर में अटल बिहारी वाजपेयी और राजमाता विजयाराजे की मूर्ति पहले से स्थापित थी बाद में यहां नरेंद्र मोदी की प्रतिमा लगाई गई है। ग्वालियर में इस मंदिर को लोग दूर-दूर से देखने आते हैं।