Headlines
Loading...
कानपुर में रोड शो के दौरान भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह, मोनालिसा ने कहा तीसरी बार मोदी को पीएम बनाने के लिए भाजपा को करें वोट...

कानपुर में रोड शो के दौरान भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह, मोनालिसा ने कहा तीसरी बार मोदी को पीएम बनाने के लिए भाजपा को करें वोट...

कानपुर, ब्यूरो। भोजपुरी प्रसिद्ध लोक गायिका अक्षरा सिंह और मोनालिसा ने भाजपा लोकसभा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के समर्थन में मंगलवार देर शाम रोड शो कर जनता से भाजपा प्रत्याशी को वोट देने की अपील की। रोड शो के दौरान उनके समर्थन में लोगों का हुजूम नजर आया। 

अक्षरा सिंह की एक झलक देखने के लिए युवाओं में जोश साफ नजर आ रहा था। अक्षरा सड़क किनारे खड़े लोगों को देख जिस ओर हाथ हिलाती, उसी तरफ खड़े युवा अक्षरा को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए अक्षरा जिंदाबाद, मोदी योगी जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। रोड शो के दौरान दो पहिया और चार पहिया वाहनों पर सवार भाजपा कार्यकर्ता मोदी योगी जिंदाबाद, रमेश अवस्थी जिंदाबाद के नारे लगा रहे। अक्षरा सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनने के लिए भाजपा को वोट दें।

काली मठिया चौराहे पर सैकड़ों लोगों ने पुष्पवर्षा कर प्रसिद्ध लोक गायिका अक्षरा सिंह और मोनालिसा का भव्य स्वागत किया। मोनालिसा को देखने के लिए युवाओं के साथ-साथ महिलाओं में भी उत्सुकता दिखाई दे रही थी। अक्षरा सिंह और मोनालिसा ने अपने हाथों में भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल का फूल लेकर चल रही थीं। उन्होंने काली देवी मंदिर के सामने मां काली का हाथ जोड़कर नतमस्तक होकर आशीर्वाद लिया। 

रोड शो के दौरान ऐसा लग रहा था कि मानो पूरा शहर सड़कों पर उतर आया हो। रोड शो के दौरान दो पहिया और चार पहिया वाहनों का रेला चल रहा था। उन्होंने कहा कि अयोध्या में 500 वर्षों के बाद राम मंदिर निर्माण के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण ठुकराने वाले सनातन संस्कृति को अपमानित करने वाले विपक्षी पार्टी के नेताओं की जमानत जब्त करानी है। 

अक्षरा सिंह के काली मठिया पहुंचने पर युवाओं ने पुष्प वर्षा कर जोरदार स्वागत किया। यहां से रोड शो गल्ला मंडी, चंदेल चौराहा, विजय नगर, डबल पुलिया, गोपाला चौराहा, छठ पूजा स्थल, नमक फैक्ट्री चौराहा, काकादेव, एकता चौराहा, रावतपुर बाजार, राम लला मंदिर, पाथा माई मंदिर से होते हुए मसवानपुर सराय तक रोड शो किया।

इस दौरान विधायक सुरेंद्र मैथानी, जिलाध्यक्ष दीपू पांडे, अमन शुक्ला, वात्सेय त्रिपाठी, आकाश दीक्षित, अनीता त्रिपाठी, सरोज सिंह, विजय मिश्रा, रघुराज शरण गुप्ता, पूनम कपूर आदि मौजूद रहें।