Headlines
Loading...
चेन्नई के बल्लेबाज ने तोड़ा क्रिकेट फैन का आईफोन, बाद में दिया यह बड़ा सा गिफ्ट, जानें क्या है गिफ्ट...

चेन्नई के बल्लेबाज ने तोड़ा क्रिकेट फैन का आईफोन, बाद में दिया यह बड़ा सा गिफ्ट, जानें क्या है गिफ्ट...

खेल डैस्क : चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के क्रिकेटर डेरिल मिशेल से क्रिकेट प्रैक्टिस के दौरान अनजाने में एक शक्तिशाली शॉट के साथ एक प्रशंसक का आईफोन टूट गया। उक्त फैंस तब चेन्नई के प्लेयरों की ही वीडियो बना रहा था। घटना पंजाब किंग्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच के दौरान घटी। यह मामला क्रिकेट प्रशंसक द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद यह सामने आया। यह संभवत: मैच से पहले की है जब सीमा रेखा पर डेरिल मिशेल बल्लेबाजी की प्रैक्टिस कर रहे थे।

मैच से पहले चेन्नई के कुछ उत्साही प्रशंसक धर्मशाला स्टेडियम में आ गए थे। खेल के लिए तैयार होने से पहले मिशेल ने सबका उत्साह बढ़ाना चाहा। मिशेल का लगाया शॉट क्रिकेट फैंस के फोन पर तो लगा ही साथ ही एक प्रशंसक जख्मी भी हो गया। डेरिल मिशेल ने यह देखकर तुरंत भीड़ से माफ़ी मांगी। इसके अलावा मुआवजे के रूप में मिशेल ने सीएसके प्रशंसक को अपने महंगे बल्लेबाजी दस्ताने उपहार में दिए।

हालांकि पूरी घटना अनजाने में हुई थी लेकिन मिशेल के दिल छू लेने वाले स्वभाव ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है और सीएसके प्रशंसकों द्वारा इसे व्यापक रूप से साझा किया गया है।

बता दें कि चेन्नई धर्मशाला में जीत के बाद 11 मैचों में 12 अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। चेन्नई के पास दीपक चाहर और मथीशा पथिराना जैसे प्रमुख खिलाड़ी नहीं है लेकिन बावजूद इसके चेन्नई काफी मजबूत दिख रही है।