Headlines
Loading...
यूपी ::राहुल गांधी के बयान पर तेज हुई सियासत, बीजेपी ने किया पलटवार तो कांग्रेस ने की चुनाव आयोग से शिकायत...

यूपी ::राहुल गांधी के बयान पर तेज हुई सियासत, बीजेपी ने किया पलटवार तो कांग्रेस ने की चुनाव आयोग से शिकायत...

Lok Sabha Election 2024: बीते दिनों उत्तर प्रदेश में स्टांप मंत्री रविंद्र जायसवाल ने राहुल गांधी को सीधी तौर पर चुनौती देते हुए कहा कि देश का पूरा व्यापारी समाज कांग्रेस पार्टी और समाजवादी पार्टी की जमानत जब्त कराने का अभियान छेड़ चुका है। राजस्थान की रैली में राहुल गांधी द्वारा व्यापारी और बनिया समाज पर अमर्यादित टिप्पणी से पूरे व्यापारी समाज को काफी ठेस पहुंचा है। वहीं कांग्रेस पार्टी ने इस पर पलटवार करते हुए कहा कि किसी का भी नाम लेकर और व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं की गई थी।

रविंद्र जायसवाल ने ये भी कहा कि संविधान ने किसी भी व्यक्ति को जातिसूचक शब्द के आधार पर दूसरे व्यक्ति को अपमानित करने का अधिकार नहीं दिया है। इन्होंने सीधे तौर पर चुनावी रैली से व्यापारी समाज को चोर कहा और अब तय है कि यह देश का सबसे प्रमुख वर्ग इन्हे कभी भी माफ नहीं करेगा।

कांग्रेस पार्टी ने रवींद्र जायसवाल पर किया पलटवार 

मीडिया से बातचीत के दौरान धीरेन्द्र शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी द्वारा किसी का भी नाम लेकर और व्यक्तिगत तौर पर टिप्पणी नहीं की गई। राहुल गांधी वर्तमान में वायनाड से सांसद हैं और रायबरेली से कांग्रेस पार्टी की तरफ से उम्मीदवार भी है। जब उन पर भी ऐसी टिप्पणी करने कों लेकर कार्रवाई हो सकती है तो मंत्री रविंद्र जायसवाल पर भी कार्रवाई होनी चाहिए। इसको लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी को शिकायत पत्र सौंपा गया है और उन्होंने जांच के लिए पत्र कों आयोग के पास भेजा है।

चुनाव नजदीक आते ही तेज हुई जुबानी जंग

वाराणसी में 1 जून को वोटिंग होगी इससे पहले जनपद में जुबानी जंग तेज हो चुका है। कुछ ही घंटे पहले वाराणसी मैं मौजूद रहे आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर के विचारों को लेकर बीजेपी और कांग्रेस पार्टी आमने-सामने देखी गई। वहीं अब राहुल गांधी के बयान को लेकर भी भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी में तलवार खींच चुकी है। हालांकि वाराणसी सहित पूर्वांचल की सीटों पर अभी चुनाव में कुछ हफ्तों का वक्त है लेकिन उससे पहले ही जुबानी जंग तेज होने के साथ-साथ सियासी पारा चढ़ने लगा है।