Headlines
Loading...
मोदी के नामांकन और मेगा रोड शो की तैयारियों को धार देने के लिए बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल अभी वाराणसी पहुंचे...

मोदी के नामांकन और मेगा रोड शो की तैयारियों को धार देने के लिए बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल अभी वाराणसी पहुंचे...

वाराणसी, ब्यूरो। लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नामांकन और मेगा रोड शो की तैयारियों को धार देने के लिए बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल वाराणसी पहुंचे। बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतर-राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पार्टी के काशी क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय महामंत्री की अगवानी की। 

गौरतलब हो कि लोकसभा चुनाव में नामांकन के पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 मई को वाराणसी में पांच किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे। रोड शो का रूट तय हो गया है। वह लंका स्थित काशी हिंदू विश्वविद्यालय के सिंहद्वार पर स्थित महामना पं.मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। इसके बाद अस्सी-सोनारपुरा,जंगमबाड़ी, गोदौलिया, बांसफाटक होते हुए बाबा विश्वनाथ कॉरिडोर से मंदिर तक पहुंचेंगे। मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे। 

इसके बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 14 मई को वाराणसी संसदीय सीट के लिए लगातार तीसरी बार नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। 

रोड शो शाम को लगभग पांच बजे के बाद शुरू होगा। लगभग चार घंटे में पांच किमी के इस रोड शो के रूट को दस ब्लॉक में बांटा गया है। इन सभी ब्लॉक पर विधायकों, एमएलसी की ड्यूटी लगाई जाएगी। 

आज रामकटोरा स्थित सरोजा पैलेस में सायं-07 बजे राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल दक्षिणी विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मेलन में मेगा रोड शो की सारी तैयारियों को लेकर धार देंगे।