Headlines
Loading...
KKR vs LSG: कोलकाता ने साल्ट की तूफानी पारी के दम पर दर्ज की जीत, लखनऊ को 8 विकेट से हराया...

KKR vs LSG: कोलकाता ने साल्ट की तूफानी पारी के दम पर दर्ज की जीत, लखनऊ को 8 विकेट से हराया...

KKR vs LSG Match Report: कोलकाता नाइट राइडर्स ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को हरा दिया है। श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स ने 26 गेंद पहले जीत हासिल कर ली। कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने जीत के लिए 162 रनों का लक्ष्य था, लेकिन श्रेयस अय्यर की टीम ने महज 15.4 ओवर में 2 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया। 

लखनऊ, ब्यूरो। कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल रहे इंग्लिश बल्लेबाज फिल साल्ट ने इडेन गार्डन्स में बल्ले से धमाल मचाते हुए लगातार दूसरा अर्धशतक जड़ दिया। रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में साल्ट ने 162 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 26 गेंद में अर्धशतक जड़ दिया।इस दौरान उन्होंने 8 चौके और 2 छक्के जड़े। साल्ट इस बार अर्धशतक जड़कर पवेलियन जल्दी नहीं लौटे। उन्होंने 47 गेंद में नाबाद 89 रन की पारी खेली और टीम को 8 विकेट से जीत दिलाकर लखनऊ के नवाबों का स्वाद खराब कर दिया।

इडेन गार्डन्स में जड़ा लगातार दूसरा अर्धशतक

साल्ट का इडेन गार्डन्स के मैदान पर लगातार दूसरा अर्धशतक है। इससे पहले साल्ट ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इसी मैदान पर 40 गेंद पर 54 रन की पारी खेली थी। ये उनका पहला अर्धशतक था। उसके बाद घर के बाहर खेले गए तीन मुकाबले में साल्ट 30, 18, 0 रन बना सके थे लेकिन इडेन गार्डन्स में लौटते ही उनका बल्ला फिर से चल निकला और दूसरा अर्धशतक जड़ दिया।

47 गेंद में 89 रन बनाकर रहे नाबाद

साल्ट अंत में 47 गेंद में 89 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने पारी में 14 चौके और 3 छक्के जड़े। पारी के दौरान साल्ट का स्ट्राइक रेट 189.36 का रहा। उनकी पारी की बदौलत 162 रन के लक्ष्य को 15.4 ओवर में केकेआर ने साल्ट की आतिशी पारी की बदौलत हासिल कर लिया।

ऐसा रहा सीजन में साल्ट का प्रदर्शन

साल्ट मौजूदा सीजन में केकेआर के सबसे सफल बल्लेबाज बन गए हैं। उन्होंने 5 मैच की 5 पारियों में एक बार नाबाद रहते हुए 47.75 के औसत और 159.16 के स्ट्राइक रेट से 191 रन बनाए हैं। जिसमें 2 अर्धशतक शामिल हैं। इस पारी में बनाए नाबाद 89 रन उनका सीजन में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है। साल्ट को दिसंबर में हुई नीलामी में खरीदार नहीं मिला था। लेकिन सीजन के आगाज से पहले जेसन रॉय की जगह टीम में शामिल किया गया था।