Headlines
Loading...
जौनपुर में बाहुबली धनंजय सिंह के साथ साये की तरह रहने वाले गनर की गोली मारकर हत्या...

जौनपुर में बाहुबली धनंजय सिंह के साथ साये की तरह रहने वाले गनर की गोली मारकर हत्या...

जौनपुर, ब्यूरो। जौनपुर में पूर्व सांसद धनंजय सिंह के करीबी ३८ वर्षीय अनीस अली हाशमी की मंगलवार की शाम रीठी गांव में गोली व चाकू मारकर हत्या कर दी गई। तीन की संख्या में आए बाइक सवार हमलावर सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। चर्चा है कि आपसी रंजिश के चलते हत्या की गई। पुलिस हत्यारों की खोज व मामले की जांच में जुटी है। 

रीठी गांव निवासी अनीस अली हाशमी पूर्व सांसद धनंजय सिंह के करीबियों में थे। वह शाम को किसी कार्य से गांव के बाजार में गए थे, जहां से लगभग ६.४५ बजे घर लौट रहे थे। घर से करीब ५० मीटर पहले गली के पास बाइक सवार तीन युवकों ने रोक लिया और पीठ में चाकू व कमर के पास गोली मार दी। जान बचाने के लिए घायल अनीस अली हाशमी चीखते-चिल्लाते घर की तरफ भागने लगे तो हमलावर फरार हो गए। दरवाजे पर पहुंचकर खून से लथपथ अनीस अली हाशमी जमीन पर गिर पड़े। स्वजन अनीस अली हाशमी को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए। इमरजेंसी में उस वक्त तैनात डाक्टर के.के.पांडेय ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। इस वारदात से गांव में दहशत का माहौल है। 

शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मिथिलेश मिश्र मय फोर्स अस्पताल पहुंच गए। स्वजन व धनंजय सिंह के समर्थक भी अस्पताल में जुट गए। पुलिस अधीक्षक डा. अजय पाल शर्मा, एएसपी (ग्रामीण) शैलेंद्र कुमार सिंह, सीओ सदर परमानंद कुशवाहा कई थानों की फोर्स लेकर रीठी गांव पहुंचे। 

मृत अनीस अली हाशमी के स्वजन व ग्रामीणों से घटना के बारे में पूछताछ की। एसपी ने थानाध्यक्ष यजुवेंद्र सिंह को आवश्यक निर्देश देने के साथ ही हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें गठित की हैं। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव में कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गई है। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। वारदात को अंजाम देने वाले भी गांव के ही रहने वाले हैं। 

घटना को आपसी रंजिश में अंजाम दिया गया है। फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस टीमें लगी हैं। मारने वाले भी गांव के ही रहने वाले हैं। उनको जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।
-डा. अजय पाल शर्मा, पुलिस अधीक्षक।