Headlines
Loading...
अजय राय का अमित शाह पर बड़ा हमला, कहा- पूरी तरह रहेगा, अमित शाह का फ्लॉप शो...

अजय राय का अमित शाह पर बड़ा हमला, कहा- पूरी तरह रहेगा, अमित शाह का फ्लॉप शो...

UP Lok Sabha Elections 2024: गृहमंत्री अमित शाह आज से दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर पहुंच रहे हैं। शाम तकरीबन 5:00 बजे वह वाराणसी के एयरपोर्ट से सीधा महमूरगंज स्थित भाजपा के केंद्रीय चुनावकार्यालय पहुंचेंगे,जहां वह कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा बीजेपी पदाधिकारियों के साथ आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अहम बैठक करेंगे।

अमित शाह के वाराणसी दौरे से ठीक पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और वाराणसी से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय ने तीखा हमला बोला है। उन्होंने साफ कहा है कि इन लोगों ने देश को ठगने का काम किया है और अब जनता इनका हिसाब करेगी। उन्होंने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के पहले अमित शाह को आड़े हाथ लिया और उनपर जोरदार प्रहार किया।

" पूरी तरह से रहेगा फ्लॉप शो "

अजय राय ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि बनारस सहित पूरे देश की जनता इनकी (बीजेपी) नीतियों से बेहद परेशान है। अमित शाह ठगने झूठ बोलने और भ्रमित करनेकी रणनीति बनाने में माहिर हैं, लेकिन इस बार जनता इनकी बातों में आने वाली नहीं है। यह गुजरात से ठगने के लिए आए थे। बनारस का दौरा इनका फ्लॉप शो रहने वाला है। आज शहर महंगाई, जाम, बेरोजगारी और असुविधा से पूरी तरह त्रस्त है। इन्होंने केवल 10 साल तक लोगों को भ्रम में डाला है। अब जनता इनका अच्छी तरह से हिसाब करेगी।

" गाजे-बाजे के साथ होगा अमित शाह का स्वागत "

गृह मंत्री अमित शाह आज शाम वाराणसी पहुंच रहे हैं। इसको लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट से महमूरगंज तक ढोल नगाड़ों के साथ उनके स्वागत की तैयारी की है। जगह-जगह अमित शाह पर पुष्प वर्षा की जाएगी। पूर्वांचल की सीटों पर मंथन को लेकर भी अमित शाह का यह काशी दौरा अहम माना जा रहा है। कार्यकर्ताओं को वह पूर्वांचलकी सीटों पर बड़ी जीत के लिए मंत्र भी देंगे। देर रात्रि वाराणसी में विश्राम कर, कल अमित शाह अगले गंतव्य के लिए रवाना होंगे।