Headlines
Loading...
आज सुबह चारा लेकर लौट रहे किसान की पीट- पीट कर की गई हत्या, बचाने आए बेटी व भतीजा हुआ घायल...

आज सुबह चारा लेकर लौट रहे किसान की पीट- पीट कर की गई हत्या, बचाने आए बेटी व भतीजा हुआ घायल...

ब्यूरो, बदायूं,11 जून। उत्तर प्रदेश के बदायू जिले में दातागंज कोतवाली इलाके दियोरी गांव में मंगलवार की सुबह एक किसान की गांव के ही कुछ लोगों ने जमीन के विवाद में पीट-पीट कर हत्या कर दी। किसान को बचाने आए उसके भतीजे और बेटी को भी दबंगों ने पीट दिया, जिसमें दोनों घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और मृतक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उधर, हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार है, जिनकी तलाश की जा रही है।

दियोरी गांव के रहने वाले किसान हरिराम मंगलवार सुबह खेत से चारा लेकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में जमीनी विवाद व पुरानी रंजिश के चलते मोहल्ले के कुछ लोगों ने उन्हें रास्ते में रोक कर लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया। दबंगों द्वारा ताऊ हरिराम को पीटने की जानकारी मिलते उनका भतीजा अवनीश और उनकी बेटी मीरा बचाने के लिए पहुंची, तो दबंगों ने दोनों को लाठी डंडे से प्रहार कर घायल कर दिया। 

पुलिस ने घायल हरिराम, उनकी बेटी मीरा व भतीजे अवनीश को अस्पताल भिजवाया, लेकिन अस्पताल ले जाते समय हरिराम की मौत हो गई। 

दातागंज कोतवाल अरिहंत सिद्धार्थ का कहना है कि मारपीट में हरिराम नाम के व्यक्ति की मौत हुई है। शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा की कार्रवाई की जा रही है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।