Headlines
Loading...
18 जून मंगलवार को वाराणसी आएंगे पीएम मोदी, रोहनिया या सेवापुरी में करेंगे जनसभा को संबोधित...

18 जून मंगलवार को वाराणसी आएंगे पीएम मोदी, रोहनिया या सेवापुरी में करेंगे जनसभा को संबोधित...

वाराणसी, ब्यूरो। लोकसभा चुनाव जीतने और तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 जून को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की जानकारी मिलने के बाद अधिकारी तैयारी में जुट गए हैं।

हालांकि इसके पहले यह सूचना आई थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 जून को वाराणसी आ सकते हैं। प्रधानमंत्री के आगमन को देखते हुए एसपीजी की टीम भी वाराणसी आ गई थी, लेकिन फिर बाद में वापस लौट गई। अब बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री 18 जून को वाराणसी जा सकते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की प्राथमिक सूचना आने के बाद वाराणसी में तैयारियां की जा रही हैं। प्रधानमंत्री के जनसभा स्थल को ध्यान में रखते हुए जगह का चयन भी किया जा रहा है।रोहनिया या सेवापुरी होगा कार्यक्रम

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी लोकसभा क्षेत्र के रोहनिया या सेवापुरी विधानसभा में जनसभा को संबोधित कर सकते हैं। यहां प्रधानमंत्री किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में शामिल हो सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने की तिथि फाइनल होने के बाद सोमवार को वाराणसी के गुलाब बाग स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में एक बैठक की गई।

बैठक में भारतीय जनता पार्टी काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप पटेल के साथ ही महानगर और जिला के पदाधिकारी भी मौजूद रहे। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी वाराणसी आगमन को ध्यान में रखते हुए चर्चा किया गया।