Headlines
Loading...
जब दिल्ली मेट्रो में गंदा डांस करने लगी लड़की, लेडीज कोच में अश्लीलता की हदें की पार; देखें, VIDEO...

जब दिल्ली मेट्रो में गंदा डांस करने लगी लड़की, लेडीज कोच में अश्लीलता की हदें की पार; देखें, VIDEO...

नईदिल्ली, ब्यूरो। दिल्ली मेट्रो एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल, एक लड़की के दो-दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। दोनों में वह अश्लील डांस करती नजर आ रही है। पहले वीडियो में वह एक भोजपुरी और दूसरे में एक हिंदी गाने पर नाच रही है। लड़की लेडीज कोच में है। वह एक जगह से दूसरी जगह दौड़ती हुई डांस के अश्लील स्टेप कर रही है। कोच में अन्य महिलाएं भी मौजूद हैं।

वायरल वीडियो में क्या है?

कुछ ही समय पहले मेट्रो के अंदर अश्लील तरीके से होली खेलने वाली दो लड़कियों का वीडियो सामने आया था। पुलिस ने उन पर ऐक्शन भी लिया और उन्हें गिरफ्तार किया गया। ऐसे में अब दो और नए वीडियो सामने आए हैं। वायरल हो रही लड़की क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहने हुए है। पहले वीडियो में वह दौड़ती हुई एक महिला के पास जाकर अश्लील डांस करने लगती है। वह महिला उसे देखकर काफी हैरान नजर आ रही हैं। वहीं दूसरे वीडियो में वह पूरे कोच में घूम-घूम कर नाच रही है। इस दौरान कोच में अन्य महिलाएं भी बैठी हैं जो उसे देखकर इग्नोर कर रही हैं। कुछ महिलाएं हंसती हुई भी दिखती हैं।
बुरी फंसी लड़कियां

सोशल मीडिया पर जल्द से जल्द लोकप्रिय होने के लिए अक्सर लोग इस तरह के वीडियो बनाते हैं। बीते दिनों दो लड़कियां मेट्रो में एक-दूसरे से लिपट कर अश्लील डांस करने लगी थीं। बाद में उन्हीं लड़कियों का स्कूटी पर स्टंट वाला वीडियो भी वायरल हुआ। पुलिस ने उनपर भारी जुर्माना लगाया और उन्हें गिरफ्तार भी किया गया।

जब पुल के नीचे होने लगी अश्लीलता

वहीं कुछ महीनों पहले मेट्रो पुल के नीचे एक लड़का और दो लड़की अश्लील हरकतें कर रहे थे। किसी ने छिप कर उनका वीडियो शूट कर लिया। हैरानी की बात तो यह थी कि युवक और युवती ने स्कूल ड्रेस पहन रखा था। दिल्ली मेट्रो हमेशा यात्रियों से ट्रेन के अंदर रील बनाने के लिए मना करता रहा है। बीते दिनों इसे लेकर कोच में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती भी की गई। लेकिन महज कुछ लाइक्स और व्यूज के लिए लोग अश्लीलता की सारी हदें पार कर देते हैं।