Headlines
Loading...
बदमाश पीटते रहे और लता शोर मचाती रहीं... हिम्मत के आगे टूटे लुटेरों के हौसले, नौकर ने साथी संग मिलकर किया कारोबारी का मर्डर,,,

बदमाश पीटते रहे और लता शोर मचाती रहीं... हिम्मत के आगे टूटे लुटेरों के हौसले, नौकर ने साथी संग मिलकर किया कारोबारी का मर्डर,,,

यूपी,ताजनगरी आगरा के विजय नगर पुलिस चौकी से महज 100 मीटर दूर सुल्तानगंज में सोमवार की दोपहर चार बदमाशों ने घर में केमिकल कारोबारी दिलीप गुप्ता (64) की पीट- पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद लूटपाट की। कारोबारी की पत्नी लता गुप्ता के विरोध करने पर उन्हें लहूलुहान कर नकदी और लाखों के जेवरात लूट लिए।

बताया गया है कि मालकिन लता को डराकर अलमारी की चाबी मांगने के लिए दूसरी मंजिल पर पहुंच गया। न डरने और चाबी देने से मना कर देने पर उन पर भी हमलावर हुआ। पर, लता ने हिम्मत नहीं हारी और लगातार शोर मचाकर न केवल अपनी जान बचाई बल्कि बदमाशों को भागने पर मजबूर कर दिया। 

ऊषा ने किया पीछा तो बैग फेंकने लगे बदमाश

कारोबारी के पड़ोस में रहने वाली ऊषा ने बताया कि वह बदमाशों के पीछे दौड़ी थीं। लोगों को इकट्ठा करने के लिए शोर भी मचा रही थीं। इस पर बदमाश लूटे गए जेवरात के डिब्बे और बैग को फेंकने लगे थे। इस कारण कुछ लोग रुक गए। सामान समेटने लगे। तब तक बदमाश भाग गए। ऊषा का कहना था कि क्षेत्र में पहली बार दिनदहाड़े इस तरह की वारदात देखी गई। किसी ने नहीं सोचा था कि बदमाश इस तरह से आएंगे, हत्या कर फरार हो जाएंगे। नजदीक ही पुलिस चौकी है। घायलों को वह लोग उठाकर ऑटो से अस्पताल तक ले गए। पुलिस बदमाशों को नहीं पकड़ सकी।

जानबूझकर चुना दोपहर का समय

सुमित ने बताया कि पिता भी रोजाना दुकान पर बैैठा करते थे। मगर, सोमवार दोपहर को अचानक घर आ गए थे। पुलिस का अनुमान है कि नौकर ने पहले रेकी की। उसे उम्मीद थी कि कारोबारी दुकान पर होंगे। घर में मालकिन अकेली मिल जाएंगी। वारदात के लिए दोपहर का समय चुना। मगर, कारोबारी घर में ही मिल गए। इस पर उनकी हत्या कर दी। बाद में मालकिन से जेवरात लूटने के लिए नौकर दूसरी मंजिल पर गया था। उसे लग रहा था कि मालकिन बदमाशों के बारे में सुनकर डर जाएंगी। आराम से जेवरात निकालकर दे देंगी। मगर, ऐसा नहीं हुआ। वह शोर मचाने लगीं। इस पर उसने उन पर भी हमला बोल दिया। लहूलुहान कर दिया। मगर, उन्होंने अपना बचाव किया। बदमाशों से भिड़ गईं। मगर, अकेली होने के कारण ज्यादा कुछ नहीं कर सकीं। बाद में बदमाशों ने घर खंगाल डाला। इसके बाद भाग गए।