Headlines
Loading...
पिता हो तो ऐसा. शादी टूटने पर बेटी को रोने नहीं दिया, ढोल-नगाड़ों के साथ ससुराल से वापस  लाया...

पिता हो तो ऐसा. शादी टूटने पर बेटी को रोने नहीं दिया, ढोल-नगाड़ों के साथ ससुराल से वापस लाया...

लखनऊ, ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के कानपुर में पति से तलाक के बाद बेटी का मायके वालों ने ढोल बजाकर स्वागत किया। ससुराल वालों के टॉर्चर से तंग आकर महिला ने अपने पति से रिश्ता तोड़ा। इस बात की जानकारी जैसे ही उसके मायके वालों को लगी, वे तुरंत ढोल-नगाड़े लेकर बेटी के ससुराल पहुंच गए और उसे हंसते-गाते मायके वापस ले आए। फिलहाल इस बात की चर्चा हर तरफ हो रही है।

महिला का नाम उर्वी है, जिसकी उम्र 36 साल है। वह एक इंजीनियर है। उर्वी अभी पालम एयरपोर्ट दिल्ली में काम करती है। उर्वी की शादी आठ साल पहले विमान नगर के रहने वाले गोपाल प्रसाद के बेटे आशीष रंजन से हुई थी। आशीष एक कंप्यूटर इंजीनियर है। परिवार वालों के मुताबिक, दोनों दिल्ली में ही नौकरी करते थे। शादी के बाद दोनों एक साथ दिल्ली में रहने लगे।

पहुंच गए मायके वाले

जानकारी के मुताबिक, उर्वी और आशीष के शादी के कुछ दिनों बाद तक सब ठीक चला और दोनों की एक बेटी भी हुई। बेटी होने के कुछ समय बाद उर्वी को उसके ससुराल वालों और पति ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। इससे तंग आकर उर्वी ने अपने पति को तलाक दे दिया। यह बात जब उसके मायके वालों को पता लगी तो वे सभी उर्वी को ठीक जिस तरह ससुराल भेजा था, वैसे ही वापस ले आए।

क्या कहा पिता ने? 

इस दौरान मायके वालों ने घर के दरवाजे पर चुन्नी बांधी और ढोल बजाते हुए सभी मायके लौट आए। उर्वी के पिता ने कहा कि जिस बेटी को बहू बनाकर उन्होंने ससुराल भेजा था, अब उसे फिर बेटी बनाकर घर वापस ले आए हैं। पिता के मुताबिक, वह अपनी बेटी और नातिन की जिम्मेदारी खुद उठाएंगे। उर्वी के पिता बीएसएनएल से रिटायर हैं, जो कि निराला नगर में दीप सिनेमा के सामने रहते हैं। उर्वी अपने पिता की इकलौती बेटी है।