Headlines
Loading...
Video: पहले किस, फिर मारी आंख, सगाई में लड़की ने लड़के के साथ की ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो, देखकर रह जाएंगे दंग,,,।

Video: पहले किस, फिर मारी आंख, सगाई में लड़की ने लड़के के साथ की ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो, देखकर रह जाएंगे दंग,,,।

Bride Groom Viral Video: भारत में ट्रेडिशनल शादियां बेहद खूबसूरत तरीके से ऑर्गेनाइज की जाती हैं. शादी से पहले यहां दोनों पक्षों के लोग आते हैं शादी के लिए लड़का और लड़की को रजामंद करते हैं। सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े वीडियो अकसर वायरल होते रहते हैं. इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सगाई में आई लड़की लड़के को आंख मारते नजर आ रही है. दोनों एक दूसरे को देखकर बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का पहले लड़की की तरफ देखता है. वहीं, लड़की भी उसकी तरफ देखती है. दोनों एक दूसरे को देखकर हंसते हैं. वहीं, लड़की चुपके से पहले किस और फिर आंख मारते देखी जा सकती है. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 𝕷𝖆𝖛𝖆𝖓𝖞𝖆 𝕽𝖆𝖛𝖎𝖐𝖚𝖒𝖆𝖗 ने शेयर किया है। 

वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, कई यूजर्स ने इसपर अपना रिएक्शन भी दिया है. वीडियो को देखकर हर कोई अपने पुराने दिनों को भी याद कर रहा है. बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब इस तरह का वीडियो सामने आया हो. वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने लिखा है, 'उसे अंदाजा भी नहीं है कि वह मुझे कितना पसंद आया।

'वीडियो देख यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

वायरल वीडियो पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. एक यूजर ने लिखा, 'बेहद खूबसूरत वीडियो.' एक और यूजर ने लिखा, 'अपनी शादी के दिन याद आ गए.' वहीं, एक और यूजर ने लिखा, 'ये फीलिंग बेहद प्यारा है।'