Headlines
Loading...
Chachaji Ka Video: चाची के मायके जाने की खुशी में पगला गए चाचाजी, बस स्टैंड पर जो किया देखकर हिल जाएंगे आप, देखें वीडियो,,,।

Chachaji Ka Video: चाची के मायके जाने की खुशी में पगला गए चाचाजी, बस स्टैंड पर जो किया देखकर हिल जाएंगे आप, देखें वीडियो,,,।

Chachaji Ka Video: सोशल मीडिया पर हमेशा कोई ना कोई वीडियो छाया ही रहता है। कभी डांस से जुड़े नजारे तो कभी हंसी-मजाक वाले नजारे खूब देखे जाते हैं। मगर अभी जो वीडियो सामने आया है वो एक लेवल ऊपर का है। बस स्टैंड पर एक चाचाजी इतनी खुशी में नाच रहे हैं मानो उनके हाथ हीरे का खादान लग गया हो। उछल-उछलकर वो जहां-तहां बस कुदे जा रहा है। स्टैंड पर बैठे अन्य यात्री भी एकाएक चौंक गए। कई तो इस दौरान अपनी हंसी तक को नहीं रोक पाए। वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

खुशी से पहला गए चाचाजी देखें वीडियो 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह एक चाचाजी किसी बस स्टैंड पर नजर आ रहे हैं। मालूम होता है कि वो भी अन्य यात्रियों के जैसे बस के आने का इंतजार कर रहे हैं। एकाएक बस आती है और कुछ यात्रियों को लेकर चली जाती है। यहीं से शुरू होता है चाची का नाचना। मारे खुशी के चाचाजी बॉलीवुड के फेमस सॉन्ग 'नैनों में सपना' पर उछल-कूद मचाने लगते हैं। उन्हें डांस आए या ना आए बस वो अपनी मस्ती में ही डूबे नजर आ रहा है। उनकी खुशी किस कदर चेहरे पर दिख रही है उसका अंदाजा वीडियो देख लगा सकते हैं।

इंस्टाग्राम पर देखिए इस वीडियो को:बस स्टैंड पर खूब किया डांस

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, 'चाची के मायके जाने की खुशी में चाचाजी पगला गए हैं' चाचाजी के इस फनी अंदाज पर बस स्टैंड पर बैठे सभी यात्री जोर-जोर से ठहाके लगाने लगे हैं। इस वीडियो को हजारों की संख्या में लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो को iwriterwhatyoufeel नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है।