Headlines
Loading...
नैनी जेल में बंद अतीक के बेटे अली ने फिर मांगी 10 लाख की रंगदारी ! मामले में FIR दर्ज,,,।

नैनी जेल में बंद अतीक के बेटे अली ने फिर मांगी 10 लाख की रंगदारी ! मामले में FIR दर्ज,,,।

प्रयागराज :: नैनी जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के बेटे अली के ऊपर रंगदारी मांगने का फिर से आरोप लगा है। अली के ऊपर जेल से ही 10 लाख रुपए की रंगदारी मागने का फिर से आरोप लगा है। मामले में FIR दर्ज कर ली गई है।हालांकि, इससे पहले भी अली के ऊपर जेल से रंगदारी मांगने का आरोप मांगने का आरोप लग चुका है। 

माफिया अतीक अहमद का गुर्गा बल्ली पंडित को यूपी पुलिस ने चकिया से अरेस्ट किया है। बल्ली अपने साथ एक झोले में 10 बमों के साथ किसी वारदात को अंजाम देने जा रहा था। पुलिस को सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली थी, जिसके आधार पर बल्ली को गिरफ्तार किया गया है। बल्ली से पुलिस पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार बल्ली को लेकर भी अहम सुराग मिले हैं। 

शाइस्ता को लेकर मिले अहम सुराग

माफिया अतीक अहमद की गिरफ्तारी के बाद से ही पुलिस को शाइस्ता परवीन की तलाश है लेकिन अब तक वो पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। अप्रैल 2023 में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दरअसल, पुलिस की गिरफ्त में अतीक-अशरफ को मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था, तभी दोनों भाईयों को गोली मार दिया गया। अतीक के जनाजे पर भी शाइस्ता का कुछ पता नहीं चला। अब कहा जा रहा है कि बल्ली से पूछताछ में पुलिस को शाइस्ता से जुड़े कई अहम सुराग मिले हैं।

सीबीआई में डिप्टी SP रह चुके थे बल्ली के पिता

बल्ली पंडित के बारे में कहा जाता है कि उसके पिता सीबीआई में डिप्टी SP थे। अपराध की दुनिया में बल्ली ने 2002 में कदम रखा था। दरअसल, बल्ली के पिता और राजू पाल के बीच लड़ाई हो गई। इस दौरान राजू पाल ने बल्ली के पिता को धक्का दिया और वो बुलेट गाड़ी के साइलेंसर पर गिर गए। इस वजह से उनका पैर जल गया और जैसे ही बल्ली को ये पता चला तो उसने राजू पाल के ऊपर बम से हमला कर दिया। हालांकि, राजू पाल बच तो गया लेकिन बल्ली ने उसके घर को फूंक दिया। और फिर अतीक अहमद के साथ बल्ली के तार सदा के लिए जुड़ गए।

शाइस्ता के संपर्क में था बल्ली

बता दें, बल्ली के ऊपर हत्या, हत्या के प्रयास, रंगदारी, अपहरण, बलवा सहित प्रयागराज के कई थानों में 14 गंभीर मामले दर्ज हैं। अतीक अहमद के जेल जाने के बाद से बल्ली अतीक की बीवी शाईस्ता परवीन के संपर्क में रहता था और उसकी वसूली की रकम खुद जाकर वसूल करता था। इससे पहले बल्ली की एव वीडियो भी सामने आई थी, जिसमें वो शाइस्ता परवीन के साथ घर से निकलते हुए दिखाई दे रहा था। उसके साथ उमेश पाल हत्याकांड का 5 लाख का इनामी आरोपी साबिर भी साथ-साथ चल रहा था।