Headlines
Loading...
Bihar Crime News: समस्तीपुर में राजद नेता के बेटे को मारी गोली, लूटपाट करने पहुंचे थे तीन-चार बदमाश,,,।

Bihar Crime News: समस्तीपुर में राजद नेता के बेटे को मारी गोली, लूटपाट करने पहुंचे थे तीन-चार बदमाश,,,।

बिहार :: शिवाजीनगर (समस्तीपुर)। हथौड़ी थाना क्षेत्र के रहटौली गांव में मंगलवार की रात करीब एक बजे राजद शिक्षा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष शत्रुघ्न प्रसाद यादव के घर में लूटपाट की नीयत से बदमाश घुसे। फूस के घर में आलमीरा खोलने का प्रयास किया। इस दौरान बगल में सोए छोटे पुत्र विजेंद्र यादव (35 वर्ष) ने आहट पाकर हल्ला शुरू कर दिया।

बदमाशों ने विजेंद्र यादव को पेट में गोली मार दी। वह बुरी तरह जख्मी हो गया। गोली की आवाज सुनकर राजद नेता सह सेवानिवृत्त शिक्षक ने प्रतिरोध किया तो बदमाश भाग निकले। इसके बाद स्वजन घायल विजेंद्र यादव को स्थानीय चिकित्सक के पास ले गए। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीएच, दरभंगा में इलाज के लिए भर्ती कराया।

तीन से चार राउंड गोली चलने की सूचना

सूचना पर हथौड़ी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। घरवालों से पूछताछ की। पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा और दो गमछा बरामद किया है। राजद नेता ने बताया कि घर में किसी कार्यवश 2-2.50 लाख रुपये थे। बदमाश कितने रुपये लूटकर गए, यह पता नहीं चला है। घरवालों ने तीन बदमाशों द्वारा तीन राउंड गोली चलाने की बात कही है।

वहीं हथौड़ी थानाध्यक्ष मोनू राय ने कहा कि तीन -चार बदमाश लूटपाट करने पहुंचे थे। उसकी गोली से युवक जख्मी हो गया। उसका डीएमसीएच में इलाज चल रहा है। आगे की कार्रवाई चल रही है।