Headlines
Loading...
रेप पीड़िता का दावा :: होश आया तो वो मेरे साथ जबरदस्ती कर रहा था, 21 वर्षीय युवती ने इंस्टा फ्रेंड पर लगाया इल्जाम,,,।

रेप पीड़िता का दावा :: होश आया तो वो मेरे साथ जबरदस्ती कर रहा था, 21 वर्षीय युवती ने इंस्टा फ्रेंड पर लगाया इल्जाम,,,।

मुंबई की एक युवती ने बीते कल को एक इंस्टा दोस्त पर सोते वक्त दुष्कर्म का इल्जाम लगाया है और लगभग दस दिन पहले आरोपी के दोस्त के घर पर हुई अपनी आपबीती सुनाई है।21 वर्षीय पीड़िता ने कथित आरोपी की पहचान हेतिक शाह के रूप में की है, जिस पर वर्ली पुलिस स्टेशन ने मामला दर्ज किया है। 

25 जनवरी को 'पनिश माई रेपिस्ट' अकाउंट के तहत अपने दुःस्वप्न को याद करते हुए, पीड़िता ने न्याय की मांग की है और अन्य महिलाओं को सोशल मीडिया पर लोगों से बात करने या मेलजोल से सावधान रहने की सलाह दी है।

पीड़िता ने कहा कि वो शाह के साथ कुछ जगहों पर अपने दोस्तों के साथ ड्रिंक और पार्टी के लिए गई थी और टकीला के कुछ शॉट्स के बाद उसे नशा महसूस हुआ, क्योंकि आरोपी ने कथित तौर पर उसे और अधिक पीने के लिए मजबूर किया था।

उसे संदेह था कि हो सकता है कि उसने उस रात उसके पेय में कोई ऐसी चीज़ मिला दी हो जिससे उसका दिमाग बहक हो गया हो।

उन्होंने लिखा, "मैंने देखा कि वह मेरे साथ बलात्कार कर रहा है और उसे रोकने की मेरी कोशिशों के बावजूद, उसने ऐसा करना जारी रखा और मुझे बहुत गुस्से में तीन बार थप्पड़ भी मारा, जिससे मैं डर गई।"

युवक ने उसे धमकी भी दी, लेकिन अगली सुबह उसने माफ़ी मांगी और इस घटना को भूल जाने की अपील की।

रेप पीड़िता ने कहा कि उसके साथ दुर्व्यवहार हुए 12 दिन बीत चुके हैं लेकिन वह गिरफ्तारी से बच रहा है और उसने अग्रिम जमानत के लिए भी याचिका दायर की है क्योंकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।