Headlines
Loading...
'ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री आवास पर ED का छापा', विश्व कप में भारत की हार पर TMC नेता ने कसा तंज,,,।

'ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री आवास पर ED का छापा', विश्व कप में भारत की हार पर TMC नेता ने कसा तंज,,,।

विश्व कप प्रतियोगिता में रविवार की रात भारत की हार के बाद क्रिकेट प्रशंसक काफी दुखी हैं और वे अपना दुख सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं। इस बीच पैसे लेकर संसद में सवाल पूछने के केस में फंसी तृणमूल कांग्रेस (TMC) की नेता महुआ मोइत्रा ने इस हार के लिए बीजेपी सरकार पर तंज कसा है। 

उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, 'ब्रेकिंग न्यूज: ईडी ने ऑस्ट्रेलियन प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज के आवास पर छापा मारा।' उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, 'दूसरी खबर: अहमदाबाद स्टेडियम का नाम बदला गया- भारत जवाहर लाल नेहरू क्रिकेट स्टेडियम में विश्व कप का फाइनल हार गया।'

केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग करने का बीजेपी पर आरोप

बीजेपी सरकार पर अक्सर यह आरोप लगाया जाता है कि वह विपक्षी दलों को निशाने पर लेने के लिए ईडी और अन्य केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करती है। पिछले कुछ वर्षों से ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआई ने कई विपक्षी नेताओं के खिलाफ जांच और छापे की कार्रवाई की है। विपक्ष का आरोप है कि मोदी सरकार बदले की भावना से ऐसी कार्रवाई करवाती है।

स्टेडियम में पीएम के साथ गृहमंत्री और सीएम भी थे मौजूद

इस बीच, बसपा सांसद दानिश अली ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को स्टेडियम में अपने आगमन की घोषणा पहले से नहीं करनी चाहिए थी, उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसे बड़े आयोजनों से दूर रहना चाहिए। फाइनल देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद थे।

एक्स पर एक पोस्ट में दानिश अली ने कहा, 'हम भी जीत के करीब थे, लेकिन हमारे खिलाड़ी काफी मानसिक दबाव के कारण लक्ष्य हासिल करने से चूक गए। पीएम मोदी को भी स्टेडियम में अपने आने का ऐलान नहीं करना चाहिए था। देश के लिए यह बेहतर है कि वे ऐसे मौकों से दूर रहें और टीवी पर खिलाड़ियों और वैज्ञानिकों का प्रदर्शन देखें।

'इससे पहले पीएम मोदी 7 सितंबर, 2019 को चंद्रयान 2 के चंद्रमा दक्षिणी ध्रुव पर उतरते देखने के लिए बेंगलुरु में इसरो मुख्यालय गए थे। जब चंद्रयान 2 के लैंडर 'विक्रम' के चंद्रमा पर उतरने के ठीक बाद अंतरिक्ष एजेंसी का उससे संपर्क टूट गया और पीएम मोदी के प्रेरणा भरे शब्दों के बावजूद इसरो के पूर्व प्रमुख के सिवन अपने आंसू नहीं रोक सके थे।