Headlines
Loading...
'बेटों को सेट करने के लिए एमपी को अपसेट करने में लगे हैं', सिवनी में कांग्रेस पर बरसे मोदी; 5 साल फ्री राशन से लेकर जानिए क्या-कुछ कहा

'बेटों को सेट करने के लिए एमपी को अपसेट करने में लगे हैं', सिवनी में कांग्रेस पर बरसे मोदी; 5 साल फ्री राशन से लेकर जानिए क्या-कुछ कहा

MP Elections: 'बेटों को सेट करने के लिए एमपी को अपसेट करने में लगे हैं', सिवनी में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी; पांच साल फ्री राशन से लेकर जानिए क्या-कुछ कहा,,,।

मध्य प्रदेश के सिवनी में आज रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैं गरीब के दर्द को महसूस करता हूं। दिसंबर में जब 'प्रधानमंत्री अन्न योजना' पूरी होगी, तब हम आने वाले पांच सालों के लिए फिर से एक बार फ्री राशन की गांरटी देंगे। पीएम ने कहा कि हमारे मध्य प्रदेश को सुशासन की निरंतरता चाहिए, हमारे मध्य प्रदेश को विकास की निरंतरता चाहिए और इसीलिए मध्य प्रदेश एक स्वर से कह रहा है- भाजपा है तो भरोसा है, भाजपा है तो विकास है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि 2014 से पहले कांग्रेस का एक-एक घोटाला लाखों-करोड़ों का हुआ करता था, अब भाजपा सरकार में घोटाले नहीं होते। गरीब के हक का पैसा जो हमने बचाया है, वो अब गरीब के राशन पर खर्च हो रहा है। घोटालेबाज कांग्रेस सरकार और भाजपा सरकार में यही सबसे बड़ा अंतर है।

पीएम मोदी ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस चुनाव नहीं लड़ रही है। उसे मालूम है कि यहां चुनाव जीतना नहीं है, वह तो चुनाव लड़ने का ढोंग कर रही है…वे तो इसलिए चुनाव लड़ रहे हैं कि आगे चलकर किसका बेटा कांग्रेस का मुखिया बनेगा…यहां के दो बड़े नेता अपने-अपने बेटों को आने वाले दिनों में सेट करने के लिए मध्य प्रदेश को अपसेट करने में लगे हुए हैं…'।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं साफ तौर पर कहता हूं कि राजनीति में एक गिरोह है जो कुछ हिसाब-किताब करता है और सिर्फ 5-10 लोगों से सवाल करके अपना मन बना लेता है। उन्हें यहां आकर देखना चाहिए, यह स्पष्ट है कि कौन जीत रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे संसद सदस्य मुझे बता रहे थे कि कोई प्रधानमंत्री 30 साल बाद यहां आया है और मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे यह अवसर मिला…'।