Headlines
Loading...
राहुल द्रविड़ के कोच पद से हटते ही हमेशा के लिए बाहर हो जायेंगे ये 3 खिलाड़ी, फ्लॉप प्रदर्शन के बावजूद द्रविड़ देते थे मौका,,,।

राहुल द्रविड़ के कोच पद से हटते ही हमेशा के लिए बाहर हो जायेंगे ये 3 खिलाड़ी, फ्लॉप प्रदर्शन के बावजूद द्रविड़ देते थे मौका,,,।

Rahul Dravid: भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का बतौर हेड कोच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई (BCCI) से किया गया करार खत्म होने वाला है।ऐसे में उनके हेड कोच पद से हटते ही टीम इंडिया (Team India) में काफी बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे, जिसमें से फ्लॉप खिलाड़ियों को टीम से बाहर का रास्ता दिखाना भी शामिल है। तो आइए उन्हीं में से 3 ऐसे फ्लॉप खिलाड़ियों के बारे में जानते हैं जो राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के हेड कोच पद से हटते ही हमेशा के लिए टीम से बाहर हो जाएंगे।

हेड कोच पद से हटने वाले हैं Rahul Dravid

दरअसल, राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने साल 2021 में भारतीय टीम को बतौर हेड कोच ज्वाइन किया था, जिस समय उन्होंने बीसीसीआई के साथ 2 साल का करार किया था। जो वर्ल्ड कप 2023 के खत्म होने के साथ ही खत्म हो जाएगा। ऐसे में उन्हें हेड कोच पद से हटा दिया जाएगा और किसी दूसरे दिग्गज को मौका मिलेगा।

हालांकि अभी इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। मगर इतना तो तय है कि अगर वह हेड कोच पद से हटे तो उनकी जगह जो भी नया कोच बनेगा। वो टीम में कई बदलाव कर सकता है, जिसमें तहत वह फ्लॉप खिलाड़ियों को टीम से बाहर का रास्ता दिखा देगा।

फ्लॉप खिलाड़ियों को दिखा दिया जाएगा बाहर का रास्ता 

अगर राहुल द्रविड़ हेड (Rahul Dravid) कोच पद से हटते हैं तो जिन खिलाड़ियों को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। उनमें सूर्यकुमार यादव, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर का नाम शामिल है, जो लगातार काफी लम्बे अरसे से फ्लॉप होते चले आ रहे हैं। मगर इसके बावजूद उन्हें टीम में मौका मिल रहा है लेकिन हेड कोच बदले जाने के बाद शायद ही तीनों में से किसी को भी आगे खेलने का मौका मिलेगा।

सूर्या, सिराज और शार्दुल होंगे टीम से बाहर!

बता दें कि सूर्यकुमार यादव, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर तीनों ही लगातार फ्लॉप होते चले आ रहे हैं। मगर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने सभी को फ्लॉप होने के बावजूद मौका दिया है। लेकिन अब उनका आगे भी टीम का हिस्सा बने रह पाना काफी मुश्किल होने वाला है। अब देखना होगा कि क्या हेड कोच को बदला जाएगा या नहीं। मोहम्मद सिराज तो अपनी गेंदबाजी के दम पर शायद भारतीय टीम में बने रहे लेकिन सूर्यकुमार यादव और शार्दुल ठाकुर दोनों की विदाई लगभग तय है। 

भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के इस बात का जवाब राहुल द्रविड़ को देना होगा कि विश्व कप 2023 पूरे टूर्नामेंट में बुरी तरह फ्लॉप रहे सूर्यकुमार यादव को किस बिना पर मौका दिया। जबकि सूर्य कुमार यादव से ज्यादा प्रतिभाशाली बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल, ऋतुराज गायकवाड, ऑल राउंडर शिवम दुबे, शिवम माही और विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह जैसे बल्लेबाजों की लंबी लिस्ट भारतीय टीम के पास है।