Headlines
Loading...
चंदौली : पुलिस ने बैंकों में चलाया चेकिंग अभियान, बैकों के बाहर चस्पा की सदिग्धों की फोटो,,,।

चंदौली : पुलिस ने बैंकों में चलाया चेकिंग अभियान, बैकों के बाहर चस्पा की सदिग्धों की फोटो,,,।



चंदौली । जिले में संचालित विभिन्न बैंक शाखाओं में लूट और ठगी की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस इन दिनों सक्रिय नजर आ रही है। पुलिस के अफसरों ने बैंक शाखाओं का औचक निरीक्षण करके संदिग्ध लोगों की जांच और तलाशी ली। इस दौरान बैंक कर्मियों को भी सतर्कता बरतने का निर्देश दिया। इसके अलावा तीन संदिग्ध लोगों के पोस्टर को बैंक के बाहर चस्पा किया। बताया कि तीनों शातिर ठग हैं, जो बैंक आने वाले उपभोक्ताओं को निशाना बनाते हैं।

आपको बता दें कि पिछले दिनों जसुरी गांव की एक महिला के साथ बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक शाखा परिसर में साढ़े 22 हजार रुपये की ठगी हुई थी। इसी मामले के बाद से पुलिस लूटेरों और ठगों के खिलाफ अभियान चला रही है। खासकर पुलिस कर्मियों के द्वारा बैंक, पोस्ट ऑफिस, ग्राहक सेवा केंद्र, एटीएम व व्यवसायिक प्रतिष्ठानों और सर्राफा बाजार में जांच किया जा रहा है। जांच के दौरान बैंक परिसर में मौजूद संदिग्ध व्यक्ति और वाहनों की जांच किया जा रहा है।

एसपी डा. अनिल कुमार ने बताया कि बैंक परिसर में संदिग्ध लोगों की जांच के लिए पुलिस के द्वारा पूरे जनपद में अभियान चलाया जा रहा है। इसके अलावा तीन संदिग्ध लोगाें के पोस्टर को भी चस्पा किया गया है। बैंकों की जांच के लिए एएसपी, सीओ, थानाध्यक्ष और एसआई को लगाया गया है। पुलिस टीम हर बिन्दु की जांच कर रही है। बैंकों में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी परखा जा रहा है। ताकि परिसर की गतिविधियों पर तीसरी आंख से निगरानी होती रहे।