Headlines
Loading...
नई दिल्ली :: वॉट्सऐप चैनल पर पीएम मोदी के हुए 53 लाख से अधिक फॉलोअर्स, कहा- सभी का आभारी हूं,,,।

नई दिल्ली :: वॉट्सऐप चैनल पर पीएम मोदी के हुए 53 लाख से अधिक फॉलोअर्स, कहा- सभी का आभारी हूं,,,।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चैनल्स फीचर के जरिए वॉट्सऐप ज्वॉइन कर चुके हैं। देखते ही देखते उनके 11 दिनों में पांच मिलियन यानी 50 लाख से अधिक फॉलोअर्स हो गए हैं। इस बीच उन्होंने सोमवार को उन सभी लोगों का आभार जताया जिन्होंने उन्हें फॉलो किया है.साथ ही साथ अपने फॉलोअर्स को बताया कि इस चैनल के जरिए तमाम मुद्दों पर जुड़े रहेंगे।

पीएम मोदी ने अपने वॉट्सऐप चैनल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘हम 53 लाख से अधिक की कम्यूनिटी बन गए हैं, मैं उन सभी का आभारी हूं जो मेरे वॉट्सऐप चैनल के माध्यम से मुझसे जुड़े हैं। आप में से हर किसी के निरंतर समर्थन और इंगेजमेंट के लिए आभारी हूं, हम बातचीत जारी रखेंगे और इस अद्भुत माध्यम से विविध मुद्दों पर जुड़े रहेंगे।’

पीएम मोदी ने वॉट्सऐप पर किया था ये पहला पोस्ट शेयर

पीएम मोदी ने वॉट्सऐप चैनल पर पहली पोस्ट नए संसद भवन में बैठे उनकी एक तस्वीर की शेयर की थी. उनका कहना था कि वॉट्सऐप कम्युनिटी में शामिल होने के लिए रोमांचित हूं. यह निरंतर बातचीत की उनकी यात्रा में एक और कदम है. पीएम मोदी ने लोगों से अपील की थी कि आइए यहां जुड़े।

वॉट्सऐप का चैनल्स फीचर सभीiOS डिवाइसों पर उपलब्ध है, लेकिन यह फीचर अभी भी सभी एंड्रॉइड डिवाइस पर नहीं है. कुछ सैमसंग फोन के पास चैनल्स फीचर है, लेकिन बाकी को अभी तक यह नहीं मिला है. अगर आपके फोन में वॉट्सऐप चैनल्स फीचर नहीं है तो Google Play Store या Apple App Store के जरिए अपना वॉट्सऐप अपडेट कर सकते हैं. इससे चैनल्स फीचर दिखाई दे सकता है।

फेसबुक के मार्क जुकरबर्ग भी पीएम  व्हाट्सएप से जुड़े

वॉट्सऐप चैनल्स एक-तरफा ब्रॉडकास्ट टूल है। इस चैनल के जरिए यूजर्स एक स्पेसिफिक ग्रुप के साथ कनेक्ट रह सकते हैं। वॉट्सऐप के जरिए से लोगों तक आसानी से पहुंचा जा सकता है और पलक झपकते ही उनके पास जानकारी पहुंचाई जा सकती है। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ, दिलजीत दोसांझ, अक्षय कुमार, विजय देवरकोंडा, नेहा कक्कड़ और यहां तक कि फेसबुक के मार्क जुकरबर्ग जैसी अन्य प्रमुख हस्तियों ने अपने स्वयं के वॉट्सऐप चैनल लॉन्च किए हैं। भारतीय क्रिकेट टीम का अपना वॉट्सऐप चैनल भी है।