Headlines
Loading...
वाराणसी : जमीन पर कब्जा दिलाने पहुंची थी नायब तहसीलदार प्राची केसरी , जड़ दिया युवती को थप्पड़, अब,,,।

वाराणसी : जमीन पर कब्जा दिलाने पहुंची थी नायब तहसीलदार प्राची केसरी , जड़ दिया युवती को थप्पड़, अब,,,।



वाराणसी। हाईकोर्ट के आदेश पर सेवापुरी की नायब तहसीलदार प्राची केसरवानी कपसेठी थानाक्षेत्र के भीषमपुर पहुंची थीं। आरोप है कि यहां जब दूसरे पक्ष ने हाईकोर्ट का पेपर मांगा तो वो आग बबूला हो गई और वहां मौजूद युवती को थप्पड़ रसीद कर दिया। इससे ग्रामीण उत्तेजित हो गए और विरोध करने लगे। इसपर पुलिस ने नायब तहसीलदार को वहां से रवाना किया। वहीं मामले से नाराज युवती के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

हाईकोर्ट के आदेश पर भारी फोर्स के साथ पहुंची थीं नायब तहसीलदार

कपसेठी थानाक्षेत्र के भीषमपुर गांव में आबादी की जमीन है जिसपर कई लोगों के मकान हैं। इसी पर संजय सिंह की जमीन भी है। मामले को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की गयी। 

हाईकोर्ट के आदेश पर सेवापुरी की नायब तहसीलदार प्राची केसरवानी कब्जा दिलाने तीन थानों की फ़ोर्स के साथ पहुंची थीं।
दूसरे पक्ष ने मांगा कागज तो हुईं आगबबूला
नायब तहसीलदार कब्जा दिलाने पहुंची तो दूसरे पक्ष ने विरोध किया और हाईकोर्ट के कब्जा दिलाने के कागज की मांग कर दी। आरोप है कि युवती ने उन्हें कागज़ की मांग की तो वो आग बबूला हो गयीं और युवती को थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ जड़ते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए मौके की स्थिति भांप पुलिस ने फौरन नायब तहसीलदार को वहां से रवाना कर दिया। जमीन पर कब्जा दिलाए बगैर ही नायब तहसीलदार वहां से चली गईं। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि महिला अधिकारी को संयम बरतना चाहिए था पर उन्होंने ऐसा नहीं किया।


इस मामले में जब नायब तहसीलदार प्राची केसरवानी का पक्ष जाना गया तो उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट के आदेश के अनुपालन में कार्रवाई के लिए भीषमपुर गयी थी। वहां एक पक्ष के कुछ लोगोंने मुझे धक्का दिया और हमले का प्रयास किया। इसपर अपने बचाव के लिए मेरा हाथ उठ गया। वायरल वीडियो में अधूरा सच है। युवती के परिजन मेरी गाड़ी पर भी चढ़ गए थे।