Headlines
Loading...
चंदौली के MP/MLA कोर्ट में पेश हुए गाजीपुर के पूर्व सांसद अफजाल अंसारी, पुलिस ने दाखिल की सांसद के खिलाफ चार्जशीट,,,।

चंदौली के MP/MLA कोर्ट में पेश हुए गाजीपुर के पूर्व सांसद अफजाल अंसारी, पुलिस ने दाखिल की सांसद के खिलाफ चार्जशीट,,,।

यूपी,,चंदौली जिले के MP/ MLA कोर्ट में मंगलवार को गाजीपुर के पूर्व सांसद अफजाल अंसारी पेश हुए। जहां कोर्ट के द्वारा मामले की अगली सुनवाई 2 सितंबर निर्धारित कर दिया गया। चकरघट्टा थाने की पुलिस ने अफजाल के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल किया है। जिसमें पूर्व सांसद के खिलाफ 2014 में कौमी एकता दल के राष्ट्रीय के अध्यक्ष के रूप में बगैर परमीशन के जनसभा करने का आरोप है।

आपको बता दें कि अफजाल अंसारी ने वर्ष 2014 में कौमी एकता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में चंदौली जिले में जनसभा को संबोधित किया था। जिसे संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। आरोप था कि अफजाल अंसारी ने बगैर परमीशन के जनसभा को संबोधित किया था। इसी मामले की विवेचना के बाद पुलिस ने न्यायाल में अफजाल अंसारी के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया है। जिसमें गाजीपुर के पूर्व सांसद को दोषी बताया गया है। इसी मामले में मंगलवार को गाजीपुर के पूर्व सांसद अफजाल अंसारी कोर्ट में पेश होने के लिए चंदौली आए हुए थे।

कोर्ट में पेशी के बाद पूर्व सांसद अफजाल अंसारी गाजीपुर के लिए वापस लौट गए। हालांकि अफजाल अंसारी के कोर्ट में पेशी की सूचना पर पुलिस टीम चौकन्ना हो गई और पूरे परिसर के बाद पुलिस कर्मियों को तैनात कर दिया गया। 

सांसद अफजाल अंसारी के अधिवक्ता जुबैर अहमद ने बताया कि गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी के उपर बगैर अनुमती के सभा करने का मामला कोर्ट में चल रहा है। इसी मामले में अफजाल कोर्ट में पेश होने के लिए आए हुए थे। जिसकी अगली सुनवाई दो सितंबर निर्धारित किया है।