Headlines
Loading...
मो.शरीफ बना संतोष, हिंदू युवती को फंसाया और की हैवानियत; पीड़िता ने दिखाया साहस- दरिंदे को पहुंचाया जेल,,,।

मो.शरीफ बना संतोष, हिंदू युवती को फंसाया और की हैवानियत; पीड़िता ने दिखाया साहस- दरिंदे को पहुंचाया जेल,,,।

रुद्रपुर :Rudrapur Crime: पीलीभीत के शरीफ ने शाहजहांपुर की हिंदू युवती को संतोष बनकर प्रेम जाल में फंसा लिया। बाद में भदईपुरा में कमरा लेकर उसे साथ में रखा। सच्चाई का पता लगने पर युवती ने विरोध किया तो वह उसकी पिटाई करने लगा। 

इससे परेशान युवती ने वीडियो प्रसारित कर आरोपित पर नाम बदलकर जबरन अपने साथ रखने का आरोप लगाया। वीडियो देख भड़के हिंदूवादी संगठन के लोगों ने आरोपित को पकड़ लिया और पुलिस के सुपुर्द कर कार्रवाई की मांग की।

मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी

पुलिस को दी तहरीर में शाहजहांपुर (उप्र) निवासी युवती ने बताया कि करीब चार माह पहले किच्छा बाईपास रोड स्थित फैक्ट्री में काम करने वाले पीलीभीत निवासी युवक से उसकी पहचान हुई। तब उसने अपना नाम संतोष बताया था। इसके बाद उनके बीच मिलना जुलना बढ़ गया। दो माह पहले दोनों भदईपुरा में किराए पर रहने लगे।

इस दौरान उसे पता चला कि संतोष का असली नाम शरीफ है। जब उसने विरोध किया तो शरीफ ने उसकी पिटाई की और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी। रोजाना की पिटाई से दुखी होकर दो दिन पहले उसने एक वीडियो प्रसारित कर दी।

आरोप लगाया कि संतोष बनकर शरीफ उसे जबरन अपने साथ रखे हुए है और मारपीट करता है। वीडियो मोहल्ले में प्रसारित हुई तो लोग भड़क उठे।

लोगों ने आरोपित को पकड़ लिया

मंगलवार को स्थानीय लोगों ने हिंदूवादी संगठन से जुड़े लोगों के साथ मिलकर आरोपित को पकड़ लिया और उसे लेकर रम्पुरा चौकी पहुंचे। जहां लोगों ने हंगामा करते हुए आरोपित पर सख्त कार्रवाई की मांग की। पुलिस के मुताबिक युवती की ओर से मिली तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। इसके बाद आरोपित पर केस दर्ज कर करवाई किया जा रहा है।