Headlines
Loading...
बिहार: घर से भागी युवती को 7 दिनों तक बंधक बनाकर 8 युवकों ने किया दुष्कर्म, बनारस में बेचने की थी तैयारी,,,।

बिहार: घर से भागी युवती को 7 दिनों तक बंधक बनाकर 8 युवकों ने किया दुष्कर्म, बनारस में बेचने की थी तैयारी,,,।

Bihar crime news: माता-पिता के डांट-फटकार के बाद घर से भाग कर गया जंक्शन पहुंची बाराचट्टी थाना क्षेत्र की 19 वर्षीय एक युवती को बंधक बना कर सात दिनों तक युवकों ने दुष्कर्म किया। लड़की को वाराणसी में बेचने की तैयारी कर ली गयी। इस दौरान फिर से लड़की को गया जंक्शन लाया गया, जहां से वह बच कर पुलिस को इसकी सूचना दी। इस मामले में तत्परता दिखाते हुए बोधगया थाने की पुलिस ने सूचना के छह घंटे के अंदर चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि अभी भी चार आरोपित फरार हैं।

महिला ने झांसे में फंसाया और फिर ...

इस घटना के संबंध में एसएसपी आशीष भारती ने जानकारी दी है कि घर से डांट-फटकार के बाद गया जंक्शन पहुंची युवती को एक अन्य महिला ने अपने विश्वास में लेकर ऑटो से बोधगया पहुंचा दिया, यहां आरोपितों के गिरोह में से एक युवक ने युवती को एक अर्धनिर्मित मकान में रखा। उसके साथ अन्य युवकों ने दुष्कर्म किया।

7 दिनों तक 8 युवकों ने किया दुष्कर्म

इसके बाद उसे वाराणसी ले जाने के दौरान गया जंक्शन पर इसकी जानकारी कोतवाली थाने को लगी और महिला थाने की पुलिस के सहयोग से युवती को बोधगया थाने के हवाले किया गया। वैसे, जानकारी मिली है कि एक आरोपित जो फिलहाल फरार है, उसने युवती को एक आर्धनिर्मित मकान में रखा और आठ युवकों ने युवती के साथ पिछले सात दिनों तक दुष्कर्म किया। युवती के फर्द बयान पर मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की व इनमें से चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

4 युवकों की हुई गिरफ्तारी

चार आरोपित व बोधगया तक युवती को पहुंचाने वाली अन्य युवती फिलहाल पुलिस की पकड़ से दूर है। पुलिस की गिरफ्त में आये युवकों में गया हवाई अड्डा क्षेत्र के राजा कुमार व बोधगया के हर्षित कुमार, शुभम कुमार व जहीर खान उर्फ दीपक शामिल हैं। इन सभी को पुलिस के संरक्षण में रख कर मामले की जांच की जा रही है। उन्हें आज बुधवार को कोर्ट में पेश किया जायेगा।