Headlines
Loading...
Love Jihad: पिता से हलाला कराने से लेकर जबरन गौमांस खिलाने तक, रुला देगी बरेली की इस युवती की कहानी,,,।

Love Jihad: पिता से हलाला कराने से लेकर जबरन गौमांस खिलाने तक, रुला देगी बरेली की इस युवती की कहानी,,,।




धर्म छिपाकर और नाम बदलकर प्रेम सम्बंध या शादी का रिश्ता बनाना सामाजिक ही नहीं बल्कि कानून भी अपराध है। इसे लव जिहाद का नाम दिया गया है। मगर इसके बाद भी यूपी के रुहेल खंड इलाके में हिन्दू लड़कियों को जाल में फंसाकर लव जिहाद की घटनाओं को लगातार अंजाम दिया जा रहा है।

आज समाज में "द केरला स्टोरी" फिल्मों को देखकर न जाने कितनी लड़कियां जो लव जिहाद का शिकार थी, और प्रताड़ना सहकर चुप बैठी हुई थी, अब हिम्मत कर सामने आ रही हैं। ऐसी ही एक घटना बरेली जिले में सामने आई है,जिसमें ब्यूटीपार्लर चलाने वाली पढ़ी लिखी हिन्दू युवती को मुस्लिम समाज के आबिद ने 'बबलू' बनकर धोखे से लव जिहाद का शिकार बना डाला।

टीका लगाकर मिलने आता था,,,,

पुलिस के पास पहुंची लव जिहाद की शिकार युवती द्वारा दी गई जानकारीअनुसार, आबिद से बबलू बने मुस्लिम ट्रक ड्राइवर के प्यार के नाटक पर युवती को शक न हो, इसके लिए वह माथे पर लाल टीका लगाकर उससे मिलने आता था। युवती जब उसके जाल में फंस गई,तोआबिद ने उसका जमकर शारीरिक शोषण किया।

अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल,,,,,,,

इस दौरान आबिद ने पीड़ित युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया। फिर उसी वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी देकर लगातार अपनी हवस का शिकार बनाता रहा, और ब्लैकमेल करता रहा। जब उसके मुस्लिम होने का भेद खुला तो आबिद और उसके खानदान ने जबरन धर्मांतरण कराकर हिन्दू युवती को अंजुम बेगम बना दिया।

पिता से कराया हलाला, जबरन खिलाया गौमांस,,,,,,,

उसके साथ यातनाओं का दौर यही खत्म नहीं हुआ। पीड़िता ने बताया कि निकाह के बाद पत्नी का दर्जा देने के लिए आबिद ने अपने अब्बा मोहम्मद रजा से युवती का हलाला कराया। और उसकी इच्छा के खिलाफ जबरन मारपीट कर गौमांस खिलाया जा रहा था। लंबे समय तक उसको बरेली के थाना सुभाष नगर इलाके में बंधक बनाकर रखा गया था। फिर मारपीट कर घर से भगा दिया गया।

अभियुक्तों की तलाश शुरू ,,,,,,,

पीड़ित ब्यूटशियन ने न्याय के लिए अब कानून का दरवाजा खटखटाया है। अफसरों के आदेश पर थाना सुभाष नगर पुलिस ने हिन्दू युवती के शोषण एवं षडयंत्र में शामिल ट्रक ड्राइवर आबिद, उसके पिता मोहम्मद रजा, भाई आरिफ, मां मुन्नी बेगम और भाभी सोनी के खिलाफ विधि विरुद्ध धर्मांतरण कानून, बंधक बनाकर रखने, यौन शोषण करने जैसी गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर अभियुक्तों की तलाश शुरू कर दी है। 

वहीं लव जिहाद का एक और मामला सामने आते ही बरेली के हिन्दू संगठन मुखर हो गए हैं और षडयंत्रकारी आबिद व उसके खानदान वालों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।