Headlines
Loading...
वाराणसी : एक थप्पड़ के बदले में गई सीआरपीएफ के रिटायर्ड इंस्पेक्टर के बेटे की जान, CRPF जवान हिरासत में,,,।

वाराणसी : एक थप्पड़ के बदले में गई सीआरपीएफ के रिटायर्ड इंस्पेक्टर के बेटे की जान, CRPF जवान हिरासत में,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : वाराणसी, ब्यूरो)।  वाराणसी के भगतुआ स्थित पुरानी पेट्रोल टंकी के समीप कुकुड़हा निवासी मुक्तिनाथ तिवारी की हत्या शराब खरीदने के दौरान हुए विवाद में की गई थी। वारदात को अंजाम देने के आरोप में चंदौली निवासी सीआरपीएफ के जवान और उसके परिवार के एक अन्य आरोपी को चौबेपुर थाने की पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।दोनों से पूछताछ की प्रक्रिया पूरी कर बृहस्पतिवार को अदालत में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया। 

Published from Blogger Prime Android App

चौबेपुर थाना क्षेत्र के कुकुड़हा निवासी सीआरपीएफ के रिटायर्ड इंस्पेक्टर भोलानाथ तिवारी का बेटा मुक्तिनाथतिवारी जाल्हूपुर विद्युतउपकेंद्र में संविदा पर मीटर रीडिंग का काम करता था। मंगलवार की शाम मुक्तिनाथ तिवारी से घर से बाइक लेकर भगतुआ बाजार में डिब्बा बंद पानी लेने जा रहा था। 

भगतुआ स्थित पुरानी पेट्रोल टंकी के समीप बाइक सवार दो लोगों द्वारा लाठी-डंडे और ईंट से किए गए हमले में मुक्तिनाथ तिवारी की मौत हो गई थी। हमला करने वाले आरोपियों की बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर की फोटो खींच कर पुलिस को दे दी थी। बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से पुलिस चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के नैढ़ी गांव पहुंची।

बाइक से संबंधित व्यक्ति को चौबेपुर थाने लाकर पूछताछ की गई। उसने बताया कि फुलवरिया गांव निवासी सीआरपीएफ के जवान के पिता ने साल भर पहले उससे बाइक खरीदी थी, लेकिन पेपर ट्रांसफर नहीं कराया था। इसके बाद बाइक खरीदने वाले के घर पर पुलिस पहुंची परिजनों की मदद से दोनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। उधर, मुक्तिनाथ के शव की अंत्येष्टि बुधवार को बलुआ घाट पर गंगा किनारे की गई, जहां मुखाग्नि उसके पिता भोलानाथ तिवारी ने दी।

पहला थप्पड़ हमें मुक्तिनाथ ने मारा था ,,,,,,,

पुलिस की पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि वह भगतुआ स्थित पुरानी पेट्रोल टंकी के समीप जो शराब ठेका है, वहां गए थे।उसी दौरान मुक्तिनाथ भी वहां शराब लेने पहुंचा था। सेल्समैन को पैसा देकर पहले शराब लेने की जल्दबाजी में मुक्तिनाथ से उनकी कहासुनी हुई। इस पर मुक्तिनाथ ने उन दोनों को बाहरी समझ कर एक थप्पड़ मार दिया। इसके बाद दोनों पक्षों में हाथापाई शुरू हो गई।इस पर उन्होंने मौके पर मिले लाठी-डंडे और ईंट से मुक्तिनाथ पर ताबड़तोड़ हमला किया। फिर, दोनों बलुआ घाट की ओर जाने वाले मार्ग की ओर तेजी से भाग निकले। दोनों ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि मुक्तिनाथ की मौत हो जाएगी।

अपराध पर अंकुश लगाएं या कार्रवाई के लिए तैयार रहें,,,,,,,

शिवपुर क्षेत्र में एक युवक को गोली मार कर लूट, चोलापुर क्षेत्र में दो युवकों को गोली मार कर लूट और चौबेपुर क्षेत्र में युवक की हत्या पर पुलिस आयुक्त मुथा अशोक जैन ने गहरी नाराजगी जताई है। बुधवार को उन्होंने चोलापुर और चौबेपुर थाने का औचक निरीक्षण किया। 

निरीक्षण के दौरान डीसीपी वरुणा जोन भी मौजूद रहे। पुलिस आयुक्त ने चौबेपुर और चोलापुर थानाध्यक्ष से उनके क्षेत्र के आपराधिक घटनाओं व खुलासे की जानकारी ली। दो टूक कहा कि अपराध पर अंकुश लगाएं या विभागीय कार्रवाई के लिए तैयार रहें।