Headlines
Loading...
'लेडी डॉन' सुल्ताना उर्फ आंटी पर बड़ी कार्रवाई, एक करोड़ से ज्यादा की संपत्ति हुई कुर्क,,,।

'लेडी डॉन' सुल्ताना उर्फ आंटी पर बड़ी कार्रवाई, एक करोड़ से ज्यादा की संपत्ति हुई कुर्क,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (मिर्जापुर,ब्यूरो)।उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में पुलिस ने लेडी डॉन गैंगेस्टर सुल्ताना परवीन उर्फ आंटी पर बड़ी कार्रवाई की है। इसके तहत पुलिस ने लेडी डॉन की करोड़ों की संपत्ति कुर्क की है। कार्रवाई के बाद पुलिस ने कुर्क की गई संपत्ति पर अपना बोर्ड भी लगा दिया है। पुलिस की पूरी कार्रवाई के दौरान सुल्ताना भी मौजूद थी। यह कार्रवाई गैंगेस्टर एक्ट के तहत की गई है। 

Published from Blogger Prime Android App

अहरौरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बुढ़ादेई में प्रशासन और पुलिस की संयुक्त टीम ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गैंग पर कार्रवाई की।

इसके तहत गैंगस्टर सुल्ताना के चार मकान को पुलिस ने कुर्क किया है। इसकी अनुमानित कीमत 1 करोड़ 12 लाख 67 हजार 2 सौ रुपये बताई जा रही है।

मादक प्रदार्थों की तस्करी करता था सुल्ताना का गैंग,,,,,,,,

यह कार्रवाई जिलाधिकारी दिव्या मित्तल के निर्देश पर की गई। उप जिलाधिकारी चुनार और अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह की मौजूदगी में थाना राजगढ़ और अहरौरा पुलिस ने संपत्ति कुर्की की कार्रवाई किया। अहरौरा और आस-पास के इलाको में सुल्ताना का गैंग मादक पदार्थों की तस्करी करता था।

गैंगेस्टर एक्ट के तहत की गई संपत्ति कुर्क,,,,,,,

इस मामले में अहरौरा थाने में सुल्ताना परवीन पर 7 मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में  पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा ने बताया कि, गैंगस्टर सुल्ताना परवीन पर कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को 1 करोड़ 12 लाख से अधिक की संपत्ति को गैंगेस्टर एक्ट के तहत कुर्क किया गया है। सुल्ताना का गैंग मादक पदार्थ की तस्करी में लिप्त था।