Headlines
Loading...
जीजा को देखकर किराएदार के कमरे में चली गई साली, अंदर से बंद कर लिया दरवाजा और फिर...

जीजा को देखकर किराएदार के कमरे में चली गई साली, अंदर से बंद कर लिया दरवाजा और फिर...



एजेंसी डेस्क : (मिर्जापुर, ब्यूरो)।पी के मिर्जापुर जिले में एक लड़की की हरकतों ने जीजा को मुसीबत में डाल दिया। हुआ यूं कि जीजा के घर पर उसकी साली कुछ दिन के लिए रहने आई थी। जीजा के मकान में कुछ छात्र किराए पर रहते हैं। रात के अंधेरे में साली चुपके से एक छात्र के कमरे में चली गई, जीजा को जब इसका पता चला तो वह दरवाजा खुलवाने पहुंचे। 

जीजा ने दरवाजा तोड़कर किराएदार छात्र की पिटाई कर दी। छात्र की पिटाई के बाद पुलिस को सूचना मिली तो, वह मौके पर पहुंची। पुलिस दोनों पक्षों को थाने लाकर जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

वाराणसी निवासिनी एक किशोरी अपने जीजा के घर लगभग एक सप्ताह पहले आई हुई थी। उसके जीजा के मकान में कुछ छात्र किराए पर रहकर पढ़ाई करते हैं। बीती रात मकान मालिक अपने परिवार के साथ छत पर सोए हुए थे। साली घर के अंदर कमरे में अकेली सोई थी। 

लगभग तीन बजे भोर में छत से नीचे आए जीजा को देखकर लड़की अपने कमरे से निकल कर बगल के कमरे में रहकर पढ़ाई कर रहे छात्र के कमरे में घुसकर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। जिस पर जीजा ने छात्र से दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया लेकिन छात्र ने दरवाजा नहीं खोला।

इस पर जीजा अपने साथियों को साथ लेकर दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुसकर छात्र की पिटाई कर दिया। छात्र के पिता की सूचना पर पहुंची पुलिस, घायल छात्र को सीएचसी राजगढ़ लेकर आई और इलाज कराया। 

दोनों पक्षों को थाने लाकर मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है। थानाध्यक्ष राजगढ़ राणा प्रताप यादव ने मीडिया को बताया कि मामला संज्ञान में है। दोनो पक्षों ने आपसी सहमति से मामले में समझौता कर लिया है।