Headlines
Loading...
अभी अभी बड़ी खबर : जौनपुर में गोमती नदी किनारे गोली लगने से बैंककर्मी की मौत, हत्या या आत्महत्या में उलझी गुत्थी,,,।

अभी अभी बड़ी खबर : जौनपुर में गोमती नदी किनारे गोली लगने से बैंककर्मी की मौत, हत्या या आत्महत्या में उलझी गुत्थी,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (जौनपुर, ब्यूरो)। यूपी के जौनपुर जिले में आजम गढ़-वाराणसी मार्ग पर बरमलपुर गांव के समीप अभी थोड़ी देर पहले गोमती नदी के किनारे गुरुवार रात गोली लगने से एक बैंक कर्मी की मौत हो गई। 

Published from Blogger Prime Android App

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। बैंककर्मी के सीने में बाएं तरफ गोली लगी है। मौके से पिस्टल और खोखा बरामद हुआ है। थोड़ी दूर पर उसकी बाइक और बैग भी मिला। हत्या या आत्महत्या में गुत्थी उलझ गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के खैरूद्दीनपुर रेलवे कॉलोनी निवासी मुकेश त्रिपाठी (28) चंदवक स्थित एक प्राइवेट बैंक में काम करते थे। गुरुवार रात करीब 8 बजे किसी ने पुलिस को सूचना दी कि आजमगढ़-वाराणसी मार्ग पर बरमलपुर गांव के समीप गोमती नदी के किनारे एक व्यक्ति का शव पड़ा है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो वहां पास में ही एक पिस्टल और खोखा भी पड़ा था। थोड़ी दूरी पर स्थित पुराने पुल पर बाइक खड़ी मिली और कुछ दूरी पर बैग भी बरामद किया गया। उसी आधार पर मुकेश की पहचान हुई। 

इसकी जानकारी मुकेश के परिजनों को भी दी गई। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मुकेश को गोली कैसे लगी इस बात की चर्चा तेजी से होने लगी। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है।

चंदवक थाने के थाना प्रभारी विजय शंकर सिंह ने मीडिया को बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है। मौके से पिस्टल और खोखा बरामद हुआ है। यह हत्या है या आत्महत्या इसकी जांच की जा रही है।