Headlines
Loading...
प्रयागराज शहर के कर्नलगंज थाना क्षेत्र में शिक्षिका ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,,,।

प्रयागराज शहर के कर्नलगंज थाना क्षेत्र में शिक्षिका ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (प्रयागराज,ब्यूरो)।प्रयागराज नगर के कर्नलगंज थानान्तर्गत भारद्वाज आश्रम के पीछे रहने वाली एक शिक्षिका ने आज फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस बात की जानकारी जब उसके पति को हुई तो वह भी आत्महत्या करने के लिए कमरा बंद कर फांसी लगाने लगा, परिवार के लोगों ने किसी तरह उसे बचाया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। 

Published from Blogger Prime Android App

भारद्वाज आश्रम के पीछे रहने वाले दिलीप गौड़ डाक विभाग रायबरेली में कार्यरत हैं। उनकी बेटी सुरभि गौड़ (25) बीएड की पढ़ाई कर रही थी। साथ ही जगत तारन प्राइमरी स्कूल में शिक्षिका के रूप में कार्यरत थी। 01 नवम्बर, 2021 को उसने मोहल्ले के रहने वाले प्रशांत गोस्वामी के साथ कोर्ट मैरिज की थी। शादी के बाद से ज्यादातर समय वह अपने मायके में रहती थी।

Published from Blogger Prime Android App

मंगलवार को उसकी मां राजेश्वरी गौड़ कमरे में झाड़ू लगाने गई तो देखा दरवाजा खुला हुआ है। अंदर सुरभि पंखे में साड़ी के फंदे से लटक रही है। यह देख मां की चीख निकल गई,और परिवार के लोग भी आ गए। पुलिस को खबर दी गई। उसके ससुराल वालों को बताया गया। 

जब यह घटना ससुराल वालों को पता चली तो उसके पति प्रशांत गोस्वामी ने भी आत्महत्या करने के लिए कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। उसके घरवालों ने किसी तरह से दरवाजा खोलकर उसे बाहर निकाला। उसके बाद पुलिस ने सुरभि के कमरे का निरीक्षण किया। जांच-पड़ताल करने के बाद उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। 

घरवालों का कहना है कि रविवार की रात में सुरभि और उसके बीच फोन पर किसी बात को लेकर बहस हुई थी। कर्नलगंज इंस्पेक्टर केपी सिंह का कहना है कि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस बारे में घरवाले कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद जांच पड़ताल की जाएगी।