Headlines
Loading...
हनी ट्रैप :: वीडियो कॉल पर लड़की ने की अश्लीलता की हद पार, फिर जो हुआ उससे बुजुर्ग की बिगड़ गई हालत,,,।

हनी ट्रैप :: वीडियो कॉल पर लड़की ने की अश्लीलता की हद पार, फिर जो हुआ उससे बुजुर्ग की बिगड़ गई हालत,,,।



एजेंसी डेस्क : (लखनऊ,ब्यूरो)।बरेली के पॉश इलाके रामपुर गार्डन निवासी बुजुर्ग को हनीट्रैप में फंसाने का प्रयास किया गया। उन्हें पहले अनजान नंबर से मैसेज आए, फिर वीडियो कॉल पर अश्लील बातें की गईं। इसके बाद सीबीआई अफसर बनकर उनको धमकाकर वसूली करने की साजिश रची गई। पीड़ित ने एसपी क्राइम से शिकायत कर सुरक्षा मांगी है।


रामपुर गार्डन निवासी 66 वर्षीय बुजुर्ग के मोबाइल पर कुछ दिन पहले अनजान नंबरों से मैसेज आए। इसके बाद उन्हीं नंबरों से वीडियो कॉल की गई। वीडियो कॉल पर लड़की थी। उसने बुजुर्ग से थोड़ी देर बात की। वीडियो कॉल पर अश्लील बातें करने लगीं। अपने कपड़े उतारने लगी। इस पर बुजुर्ग ने कॉल काट दी। इसके बाद उन नंबरों से मैसेज आते रहे, लेकिन बुजुर्ग ने ध्यान नहीं दिया।

एक सप्ताह पहले बुजुर्ग के पास दूसरे नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने बताया कि वह रोहिणी दिल्ली से सीबीआई अधिकारी बोल रहा है। उसने बुजुर्ग को धमकाया और कहा कि आपके खिलाफ एक लड़की ने शिकायत की है। एक नंबर देते हुए कहा कि, राहुल शर्मा से बात कर मामला निपटा लो वरना, पुलिस घर जाकर आपको उठा लाएगी।

जालसाज की बात सुनकर बुजुर्ग घबरा गए और उनकी हालत बिगड़ गई। उन्होंने बुधवार को एसपी क्राइम से शिकायत कर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया और सुरक्षा की गुहार लगाई। बुजुर्ग की शिकायत पर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

बरेली एसपी क्राइम का कहनवी है कि, वीडियो कॉल पर न्यूड वीडियो बनाकर ठगी के मामले बढ़े हैं, इनसे सावधान रहें।

किसी को आधारकार्ड या पैनकार्ड की डिटेल न दें।

किसी नए लिंक पर क्लिक न करें।

किसी ऑफर या इनाम के झांसे में न आएं।

किसी को ओटीपी न बताएं, बैंक संबंधी डिटेल न दें।

ठगी होते ही टोल फ्री नंबर 1930 पर कॉल करें।

cybercrime.gov.in पर भी शिकायत दर्ज करा सकते है।