Headlines
Loading...
डिप्टी जेलर ने किया कुकर्म के आरोपी सपा नेता नदीम अंसारी को सम्मानित, सीएम योगी से शिकायत,,,।

डिप्टी जेलर ने किया कुकर्म के आरोपी सपा नेता नदीम अंसारी को सम्मानित, सीएम योगी से शिकायत,,,।



एजेंसी डेस्क : (अलीगढ़,ब्यूरो)।अलीगढ़ मुस्लिम विश्विद्यालय के वीएम हॉल में गुंडा एक्ट व जिला बदर में निरुद्ध रहे,दर्जनों मुकदमों में वांछित सपानेता नदीम अंसारी को डिप्टी जेलर ने सम्मानित किया। पूर्व एएमयू छात्र व कांग्रेस के युवा नेता राजा भैया ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री योगीआदित्य नाथ से की है, राजा भैया ने गुंडों को सम्मानित करने वाले जेलर व डिप्टी जेलर पर कार्रवाई की मांग की है।


राजा भैया ने मुख्यमंत्री को भेजी शिकायत में कहा है कि 'आपकी सरकार गुंडों और माफियाओं के प्रति जीरो टॉलेरेंस की नीति अपना रही है, जो सराहनीय है। 

लेकिन अलीगढ़ जनपद में तैनात डिप्टी जेलर संदीप कुमार श्रीवास्तव सरकार के प्रयासों की धज्जिया उड़ा रहे हैं'। उन्होंने शिकायत में कहा है कि 'अलीगढ़ से जिला बदर व गुंडा एक्ट में निरुद्ध रह चुके, कई संगीन मुकदमें के आरोपी सपा नेता नदीम अंसारी को दिनांक 3 जून 2023 को एक कार्यक्रम में डिप्टी जेलर ने सम्मानित किया है। 

:::::::::शिकायती पत्र:::::::::

डिप्टी जेलर ने इन गुंडों को मंच पर न सिर्फ सम्मानित किया, बल्कि उनके साथ खाना और चाय भी पी है'। राजा भैया ने बताया है कि 'सपा नेता नदीम अंसारी और उसके साथियों द्वारा जबरन कार में उठाकर वीएम हॉल ले जाकर जान से मारने की कोशिश की गई थी और कुकर्म करने के प्रयास किया था, जिसमें उन्होंने थाना सिविल लाइन में मुकदमा दर्ज कराया है। नदीम अंसारी इस केस में भी वांक्षित है, पुलिस इनकी तलाश कर रही है। 

नदीम अंसारी एएमयू के पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष रह चुके है'। राजा भैया ने कहा है कि 'नदीम अंसारी सोशल मीडिया पर डिप्टी जेलर के साथ फोटो वायरल करवाकर दहशत फैला रहा है, और लोगों में रौब झाड़ रहा है'। 

राजा ने सीएम से नदीम अंसारी और डिप्टी जेलर पर कार्रवाई की मांग की है। राजा ने शिकायती पत्र के साथ फोटो और वीडियो भी भेजा है।