Headlines
Loading...
प्रयागराज में योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, माफिया विजय मिश्रा के भतीजे का दो मंजिला मकान कुर्क,,,।

प्रयागराज में योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, माफिया विजय मिश्रा के भतीजे का दो मंजिला मकान कुर्क,,,।



एजेंसी डेस्क :: (भदोही, ब्यूरो)।योगी सरकार ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है। भदोही के पूर्व विधायक व माफिया विजय मिश्रा के भतीजे का दो मंजिला मकान शुक्रवार को कुर्क किया गया। प्रयागराज में योगी सरकार का माफिया और अपराधियों के अवैध साम्राज्य पर कार्रवाई का सिलसिला जारी है। 

प्रयागराज में शुक्रवार को भदोही के पूर्व विधायक व माफिया डॉन विजय मिश्रा के भतीजे मनीष मिश्रा के दो मंजिला मकान को गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क किया गया। कुर्की की कार्रवाई भदोही पुलिस ने की। बाकायदा ढोल नगाड़े के साथ कुर्की की कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

गौरतलब है कि गुरुवार को ही भदोही पुलिस कुर्की की कार्रवाई करने के लिए यहां पर पहुंची थी। मकान में किराएदार होने के चलते गुरुवार को कुर्की की पूरी कार्रवाई नहीं हो सकी थी, केवल गुरुवार को सिर्फ नोटिस बोर्ड लगाया गया था। शुक्रवार को मकान खाली होने के बाद पुलिस ने कमरों को सील करते हुए सरकारी ताला लगा दिया है।

बता दें कि,भदोही जिलाधिकारी ने माफिया विजय मिश्रा के सगे भतीजे मनीष मिश्रा के 8 करोड़ कीमत के दो मंजिला मकान को कुर्क करने का आदेश दिसंबर 2022 में ही पारित किया था इसे भदोही पुलिस ने शुक्रवार को विधिक प्रक्रिया अपनाने के बाद अंजाम दिया। 

प्रयागराज के अल्लापुर स्थित दो मंजिला आलीशान मकान को कुर्क करते हुए भदोही पुलिस ने अपना नोटिस चस्पा कर दिया है, कुर्क होने वाले मकान की अनुमा नित कीमत 8 करोड़ 30 लाख है, पुलिस के मुताबिक, मनीष मिश्रा आगरा जेल में बंद माफिया विजय मिश्रा का भतीजा है। वह लगातार आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहा है। इस मकान को भी अवैध तरीके से धन अर्जित करके बनाया गया है। इसको गैंगस्टर एक्ट 14 (1) के तहत शुक्रवार को कुर्क किया गया।