Headlines
Loading...
बड़ी खबर,प्रयागराज : स्मैक के धंधे के विवाद में युवक की देर रात सरेआम गोली मारकर हत्या, राजापुर में देर रात वारदात से सनसनी,,,।

बड़ी खबर,प्रयागराज : स्मैक के धंधे के विवाद में युवक की देर रात सरेआम गोली मारकर हत्या, राजापुर में देर रात वारदात से सनसनी,,,।




एजेंसी डेस्क : (प्रयागराज,ब्यूरो)।प्रयागराज के उचवा गढ़ी में कल शनिवार रात को एक किशोर की कथित तौर पर उसके साथियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

कैट के राजापुर में शनिवार देर रात एक सनसनीखेज वारदात हुई। यहां सभासद प्रत्याशी के भतीजे 20 वर्षीय आदिल को सरेआम गोली से उड़ा दिया गया। वारदात रात 10:30 बजे के करीब हुई।परिजनों का आरोप है कि, स्मैक का धंधा करने वाले राशिद और उसके गुर्गों ने इस वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने चार हत्यारोपियों के नाम पुलिस को बताया है जिनकी तलाश देर रात तक चलती रही। 


मृतक आदिल पुत्र गुड्डू राजापुर में भूसे वाली गली का रहने वाला था। उसके चाचा कमाल कांग्रेसी नेता हैं और हाल ही में सभासद का चुनाव भी लड़ा था। आदिल ई रिक्शा चलाता था, प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक रोज की तरह रात नौ बजे के करीब वह ई रिक्शा चलाकर घर लौटा। ई-रिक्शा घर पर खड़ा करने के बाद वह करीब 200 मीटर दूर ट्रैफिक पुलिस लाइन चौराहे से राजापुर की ओर जाने वाली सड़क पर स्थित मोनू की पान की दुकान पर पहुंचा। वहां करीब 10:30 उसका कुछ लोगों से विवाद हो गया।

इस दौरान पहले गालीगलौज हुई और फिर उन्हीं में से एक युवक ने असलहा निकालकर उसके सिर पर गोली मार दी। गोली लगते ही आदिल वहीं ढेर हो गया और इसके बाद हमलावर फरार हो गए। उधर सूचना मिली तो परिजन और आसपास के लोग जुट गए। पुलिस भी आ गई और फिर देखते ही देखते पूरा इलाका छावनी में तब्दील कर दिया गया। डीसीपी नगर दीपक भूकर के अलावा पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा भी मौके पर पहुंच गए।

मृतक के पिता गुड्डू का आरोप है कि, उसके बेटे को गोली मारने में राशिद, पंकज भारतीय, सनी व ऋषि शामिल हैं। यह सभी राजापुर के रहने वाले हैं और स्मैक का कारोबार करते हैं। डीसीपी नगर दीपक भूकर ने मीडिया को बताया कि परिजनों ने जो भी नाम बताए हैं, उनके घरों पर दबिश दी गई तो वह फरार मिले। उनके हर संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। उम्मीद है अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर दया जाएगा।