Headlines
Loading...
प्रयागराज :: विश्व में नरेंद्र मोदी और भारत की एक अलग पहचान बनी : प्रेस वार्ता में बोले,, आदित्य प्रसाद,,,।

प्रयागराज :: विश्व में नरेंद्र मोदी और भारत की एक अलग पहचान बनी : प्रेस वार्ता में बोले,, आदित्य प्रसाद,,,।


Published from Blogger Prime Android App

प्रयागराज लोकसभा क्षेत्र में सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार के सफलतम नौ वर्ष पूर्ण होने पर शुक्रवार को प्रेस वार्ता हुई। 

Published from Blogger Prime Android App

मुख्य वक्ता राज्य सभा सांसद व झारखण्ड प्रदेश महामंत्रीआदित्य प्रसाद ने कहा कि 2014 से पहले आए दिन घोटाले का समाचार आता था। आतंकवादियों द्वारा देश के नागरिकों का नुक़सान किया जाता था। 2014 के बाद विश्व में नरेंद्र मोदी और भारत की एक अलग पहचान बनी है। 

नैनी स्थित एक हॉल मेंराज्यसभा सांसद ने कहा कि कोई भी योजना केंद्र से चलती हैं तो वह जमीन पर पहुंचती है। भाजपा का मूल मंत्र अंतिम व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं को पहुंचा कर सबके चेहरेपर मुस्कान लाना है।प्रधानमंत्री द्वारा देश के अंतिम छोर के प्रत्येक घर योजनाओं को पहुंचाने का कार्य कर रही है। 

Published from Blogger Prime Android App

कांग्रेस ने केवल अपने परिवार और दल की चिंता की देश की नहीं। उन्होंने कहा कि मोदी की शक्ति और ताकत निष्ठा पर देश विश्वास रखता है।आयुष्मान कार्ड प्रधानमंत्री आवास योजना द्वारा तीन करोड़ से अधिक परिवारों को लाभ मिला है,मोदी ने कोरोना काल में डबल डोज का टीका दिया, साथ ही चालीस अन्य देशों को वैक्सीन देकर ज़िंदगी बचाने का कार्य किया है। इन नौ सालों में युवाओं को नए अवसर मिले हैं। 

आदित्य प्रसाद ने आगे बताया कि मोदी सरकार में किसान समृद्ध हुए, गरीबों के जीवन में सुधार हुआ, महिलाओं का उत्थान हुआ, श्रमिकों को सम्मान मिला है। मोदी दिन-रात परिश्रम कर दूरदर्शी नीतियों के कारण आज असंभव को संभव कर दिखाया है। उन्होंने केंद्र सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में पत्रकारों को जानकारी दी।

कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा दुनिया की सबसे बड़ी योजना हर घर जल योजना के तहत केन्द्र की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार ने रिकार्ड कनेक्शन देने का कार्य किया है। जल जीवन मिशन के तहत नल से जल लगभग 12 करोड़ घरों में पहुंचा। हमने कांग्रेस की तरह विकास में भेदभाव नहीं किया कि केवल एक इलाके या एक क्षेत्र का विकास किया। उसमें भी बरसों लग जाते थे। 

अतिथियों का स्वागत सासंद प्रो. रीता बहुगुणा जोशी, जिलाध्यक्ष यमुनापार विभवनाथ भारती ने किया। संचालन जिला मीडिया प्रभारी दिलीप कुमार चतुर्वेदी ने करते हुए आभार व्यक्त किया। 

पत्रकार वार्ता में कैबिनेट मंत्री नन्दगोपाल गुप्ता नन्दी, मेयर गणेश केसरवानी, विधायक कोरांव राजमणि कोल, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य उत्तर मौर्य, योगेश शुक्ला, पुष्पराज सिंह पटेल, सतीश विश्वकर्मा, संजीव जायसवाल, मिथिलेश पांडेयऔर मीडिया प्रभारी राजेश केसरवानी व हजारों भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।