Headlines
Loading...
युवती से अश्लील हरकत करना युवक को पड़ा भारी, सरेराह सैंडल से हुई जमकर पिटाई,,,।

युवती से अश्लील हरकत करना युवक को पड़ा भारी, सरेराह सैंडल से हुई जमकर पिटाई,,,।

मेरठ: जनपद में बुधवार को वाहन का इंतजार कर रही युवती को अकेला पाकर एक युवक का छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया. छेड़छाड़ से नाराज युवती ने युवक की सैंडल से पिटाई शुरू कर दी. इस दौरान युवती के साथ मौजूद उसके दोस्तों ने भी लात घूसों से मारा पीटा. इस मारपीट का वीडियो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार मेडिकल थाना क्षेत्र के तेजगढ़ी चौकी के नजदीक एक युवती किसी काम से आई हुई थी. उसके साथ उसकी बहन और एक दोस्त भी थी. सभी लोग सड़क के किनारे वाहन का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान शराब के नशें पहुंचा एक युवक युवती को अकेला समझकर अश्लील बातें करने लगा. युवती ने नजरअंदाज करते हुए युवक को वहां से जाने के लिए कहा. इसके बाद भी युवक अश्लीलता की हदें पार कर दिया. इस बात से नाराज युवती ने अपनी सैंडल उतारकर युवक से भिड़ गई. इसके बाद वहां मौजूद युवती की दोस्त और बहने भी पहुंच गई. तीनों ने मिलकर युवक की जमकर पिटाई की. इस बीच युवती ने अपने एक और अपने साथी को बुला लिया. देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. तीनों युवतियां और उसका एक साथी मिलकर युवक की लगभग घंटो पिटाई की. बताया जा रहा है कि युवक एक सरकारी कार्यालय में दलाल है. साथ ही शराब के नशे में धुत था.

मौके पर भीड़ जुटने पर युवक ने युवती का पैर पकड़कर माफी मांगी. इसके साथ ही युवती के साथ की युवतियों से भी पैर पकड़कर माफी मांगी. इस दौरान वहां पहुंचा एक युवक युवतियों के साथ रहने वाले युवक से भिड़ गया. इसके बाद युवतियों से माफी मांगने वाला युवक भी युवतियों से भिड़ गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पुलिस चौकी लेकर चली आई. साथ ही तीनों युवतियों और उनके साथ रहने वाले युवक को वापस भेज दिया. युवती ने बताया कि ऐसे लोगों को मुंह तोड़ जवाब देने की जरूरत है. ताकि फिर कभी भविष्य में राह चलते किसी के साथ अश्लील हरकतें न करें.