Headlines
Loading...
वाराणसी : संकुलधारा पोखरे के समीप खड़ी लावारिस कार की डिग्गी से करीब एक करोड़ रूपये बरामद,,,।

वाराणसी : संकुलधारा पोखरे के समीप खड़ी लावारिस कार की डिग्गी से करीब एक करोड़ रूपये बरामद,,,।



एजेंसी डेस्क : (वाराणसी,ब्यूरो)। भेलूपुर थाना क्षेत्र के खोजवां संकुलधारा पोखरे के समीप खड़ी एक लावारिस कार के डिग्गी से 92 लाख, 94 हजार, छह सौ रुपये बरामद हुए हैं। बुधवार की देर रात रूपये मिलने के बाद पुलिस टीम ने आयकर विभाग को सूचना दी। 


आयकर विभाग ने रूपयों को लेकर जांच शुरू कर दी है। देर रात भेलूपुरथाना प्रभारी रमाकांत दुबे हमराहियों के साथ गश्त पर निकले थे। संकुलधारा पोखरे के पास जैसे ही पहुंचे वहां एक कार को संदिग्ध अवस्था में खड़ी देख रूक गए। 

इसके बाद उन्होंने आस पास के लोगों से कार मालिक के बारे में पूछा। कार स्वामी के बारे में कोई जानकारी न मिलने पर उन्होंने कार की डिग्गी को किसी तरह खुलवाया तो एक बोरे में भारी मात्रा में नोट दिखा। 

इस पर थाना प्रभारी ने नोटों की जानकारी अफसरों को दी। इसके बाद बरामद नोट और वाहन को पुलिस थाने में आई। थाने में नगदी गिनी गई तो 92 लाख, 94 हजार, छह सौ रूपये निकला। डीसीपी काशी जोन के अनुसार नोटों के बारे में आयकर विभाग को सूचना दे दी गई है। 

परिवहन विभाग की मदद से कार स्वामी के बारे में जानकारी की जा रही है। थाना प्रभारी ने माल खाने में बरामद नोट जमा करा दिए । माना जा रहा है कि बरामद रूपये हवाला कारोबारी के हो सकते हैं।