Headlines
Loading...
UP Nikay Chunav 2023: बस्ती जिले में चेकिंग के दौरान कार से मिली अवैध शराब और रुपये,2 हुए गिरफ्तार,,,।

UP Nikay Chunav 2023: बस्ती जिले में चेकिंग के दौरान कार से मिली अवैध शराब और रुपये,2 हुए गिरफ्तार,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (पडरौना, ब्यूरो)।बस्ती जिले में अलग-अलग स्थानों पर वाहनों की तलाशी में 06 लाख 95 हजार रुपये बरामद किए गए। दो वाहन सीज किए गए, और दोनों के चालक ऋषभ चौधरी और राजन अग्रहरि को हिरासत में ले लिया गया। 

Published from Blogger Prime Android App

पुरानी बस्ती पुलिस ने मंगलवार देर रात वाहन चेकिंग के दौरान एक लग्जरी कार से 46 सीसी अवैध शराब और ₹19500 नकद बरामद किया। वाहन चला रहे ऋषभ चौधरी निवासी मुंडेरवा को हिरासत में ले लिया गया। 

पूछताछ में ऋषभ चौधरी ने अपने को एक होटल का मैनेजर बताया मगर वह शराब के बारे में नहीं बता सका। पकड़े गए रुपये वह होटल का बता रहा है। 

थानाध्यक्ष पुरानी बस्ती योगेश कुमार सिंह ने बताया कि मतदा ताओं को बांटने के लिए रुपए और शराब ले जाने की सूचना पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान स्टेशन रोड पर एक मैरिजहॉल के सामने जा रही कार को रोका गया। तलाशी में उसके पास से अवैध शराब बरामद की गई। कार कब्जे में ले लिया गया हैं। ऋषभ चौधरी के खिलाफ आबकारी एक्ट का मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

उधर, सेक्टर मजिस्ट्रेट, एसडीएम न्यायिक प्रवीण कुमार,थानाध्यक्ष कप्तानगंज रोहित कुमार उपाध्या य की संयुक्त टीम ने मंगलवार रात्रि बोलेरो को चेक किया, और जिसमें सवार राजन अग्रहरि निवासी महराजगंज,थानाकप्तान गंज के पास से छःलाख पचहत्तर हजार रुपये बरामद हुए। जिसके सम्बंध में कोई अभिलेख नहीं दिखा पाए। जिसे नियमानुसार कब्जे में ले लिया गया।