Headlines
Loading...
यूपी,गोंडा में पुलिस कस्टडी में युवक की मौत से सनसनी, SI समेत अन्य पुलिस वालों पर गिरी गाज,,,।

यूपी,गोंडा में पुलिस कस्टडी में युवक की मौत से सनसनी, SI समेत अन्य पुलिस वालों पर गिरी गाज,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (बहराइच,ब्यूरो)।उत्तर प्रदेश के गोंडा से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां मंगलवार को पुलिस कस्टडी में एक युवक की मौत से जिले के आलाधिकारियों में सनसनी फैल गई बताया जा रहा है यहां पुलिस अभिरक्षा में इलाज के दौरान आरोपी ने जहर खा लिया। 

Published from Blogger Prime Android App

जिससे अस्पताल में उसकी मौत हो गई। युवक की मौत होने से परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है।वहीं, ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर एक एसआई (SI) समेत दो कांस्टेबलों को सस्पेंड किया गया है। फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

जमीन घोटाले में आरोपी था मृतक ,,,,,,,

जानकारी के मुताबिक, राजकुमार लाल श्रीवास्तव नाम का व्यक्ति जमीन घोटाले में शामिल था। नगर कोतवाली पुलिस ने रविवार को उसे गिरफ्तार किया था। इसके बाद राजकुमार को जेल भेज दिया गया था। आरोपी राजकुमार की मौत जहर खाने की वजह से हुई है।पुलिस अभिरक्षा में राजकुमार का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा था, जहां उसे दम तोड़ दिया। पुलिस कस्टडी में राजकुमार की मौत होने से जिले के अधिकारियों में हड़कंप मच गया। 

एसपी ने इन पुलिस वालों को किया सस्पेंड ,,,,,,,

इस मामले में जिले के एसपी ने एसआई रजनीश द्विवेदी और दो कांस्टेबलों को निलंबित कर दिया है। बताया जा रहा है कि,आरोपी राजकुमार लाल श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर एसआई रजनीश दुबे और दो कांस्टेबलों ने उससे पूछताछ भी की थी। 

वहीं, राजकुमार की मौत से घर वालों में अफरा-तफरी मच गई। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। बहरहाल, आरोपी ने जहर क्यों खाया यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा, लेकिन पुलिस कस्टडी में राजकुमार की मौत होने से पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं।